Murder in kanpur : कलक्टरगंज के मसाला पिसाई कारखाने में बांदा के कारीगर की पीट-पीटकर हत्या

बांदा के कमासिन थाना क्षेत्र के ओझा नगर का रहने वाला 38 वर्षीय प्रहलाद पटेल नयागंज में विजय चौरसिया के खाद्य मसाले के कारखाने में पिसाई कारीगर था। पुलिस के मुताबिक प्रहलाद के साथ संत कबीर नगर का रहने वाला विजय साहनी भी पिसाई कारीगर की नौकरी करता है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 03:02 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 03:02 PM (IST)
Murder in kanpur : कलक्टरगंज के मसाला पिसाई कारखाने में बांदा के कारीगर की पीट-पीटकर हत्या
रोजाना दोनों काम खत्म करने के बाद साथ बैठकर शराब पीते थे

कानपुर, जेएनएन। कानपुर के कलक्टरगंज थानाक्षेत्र के नयागंज में मारवाड़ी इंटर कॉलेज के पास मसाला पिसाई कारखाने में नौकरी करने वाले 38 वर्षीय कारीगर प्रहलाद पटेल की देर रात पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने साथ रहने वाले एक अन्य कर्मचारी को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मूलरूप से बांदा के कमासिन थाना क्षेत्र के ओझा नगर का रहने वाला 38 वर्षीय प्रहलाद पटेल नयागंज में विजय चौरसिया के खाद्य मसाले के कारखाने में पिसाई कारीगर था। पुलिस के मुताबिक प्रहलाद के साथ संत कबीर नगर का रहने वाला विजय साहनी भी पिसाई कारीगर की नौकरी करता है। दोनों कारखाने की छत पर बने कमरे में रहते थे। रोजाना दोनों काम खत्म करने के बाद साथ बैठकर शराब पीते थे।

शरीर पर चोट के निशान, सिर था फटा : रविवार दोपहर जब कारखाने का एक अन्य कर्मचारी प्रहलाद को बुलाने के लिए उसके कमरे में गया तो वहां प्रहलाद का शव जमीन पर पड़ा देखा उसके शरीर पर छोटे दी और सर फटा हुआ था। सूचना पर पुलिस पहुंची। इसके बाद प्रहलाद के स्वजनों को फोन किया गया। थाना प्रभारी संजीव कांत मिश्र ने बताया कि प्रहलाद के स्वजनों ने साथी कारीगर विजय पर आरोप लगाया है। भाई शत्रुघ्न पटेल ने आशंका जताई है कि नशेबाजी में झगड़ा होने पर विजय ने प्रहलाद की बिल्डिंग में रहने वाले राजमिस्त्री की फंटी से पीटकर हत्या की है। उसके शरीर पर चोटों के कई निशान मिले हैं और सर से खून बह रहा था। विजय से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही वारदात का राजफाश होगा। 

chat bot
आपका साथी