फतेहपुर में कमानी टूटने से फंसा ट्रक, बांदा-कानपुर हाईवे पर छह घंटे तक लगा रहा जाम, आवागमन प्रभावित

बांदा से मौरंग लादकर आ रहे धर्मेंद्र सिंह जब ललौली थाने के महाखेड़ा गांव के समीप पहुंचे तो कमानी टूट जाने से ट्रक पानी भरे गड्ढे में धंस गया। कुछ देर बाद दूसरा ओवरलोड ट्रक साइड से धंस गया। जिससे भीषण जाम लग गया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 04:56 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 04:56 PM (IST)
फतेहपुर में कमानी टूटने से फंसा ट्रक, बांदा-कानपुर हाईवे पर छह घंटे तक लगा रहा जाम, आवागमन प्रभावित
कानपुर-बांदा मार्ग के महाखेड़ा गांव के पास लगे जाम में फंसे वाहन। जागरण

फतेहपुर, जेएनएन। बांदा-कानपुर हाईवे के महाखेड़ा गांव के समीप गड्ढे में रविवार को भोर पहर तीन बजे दो ट्रक धंस गए। एक ओवरलोड मौरंग लदे ट्रक की कमानी टूट गई जबकि दूसरा बेकाबू होकर फंस गया। जिससे चिल्ला घाट तक ट्रकों की लंबी कतार लग गई। उस बीच जाम में फंसी रोडवेज बसों का आवागमन पुलिस ने बहुआ-फतेहपुर से बिंदकी-कानपुर होकर कराया। हालांकि हाईवे की खस्ताहाल हालत पर शनिवार को रूट बदल दिया गया था लेकिन कुछ जगहों पर पैचिंग हो जाने से हालात सामान्य हो रहे हैं। 

बांदा से मौरंग लादकर आ रहे धर्मेंद्र सिंह जब ललौली थाने के महाखेड़ा गांव के समीप पहुंचे तो कमानी टूट जाने से ट्रक पानी भरे गड्ढे में धंस गया। कुछ देर बाद दूसरा ओवरलोड ट्रक साइड से धंस गया। जिससे भीषण जाम लग गया। प्रात : बांदा डिपो की दो रोडवेज बसें आकर फंस गई। खबर पाकर पहुंचे उपनिरीक्षक दिनेश ङ्क्षसह ने रोडवेज बसों को बहुआ से फतेहपुर और फतेहपुर से ङ्क्षबदकी होते हुए कानपुर भेजा। चालक धर्मेंद्र ङ्क्षसह व खलासी रमेश यादव ने मैकेनिक बुलवाकर कमानी ठीक कराई और ग्रामीणों की मदद से जेसीबी मंगवाकर ट्रकों को गड्ढे से बाहर निकाला गया जिससे सुबह साढ़े 9 बजे के बाद धीरे धीरे यातायात बहाल हो सका। एसओ योगेंद्र पटेल ने बताया कि ओवरलोड ट्रक की कमानी टूट जाने से जाम लग गया था। ट्रक के ठीक हो जाने पर हाईवे का यातायात बहाल हो गया है। 

ग्रामीणों ने कहा, महाखेड़ा में नहीं हुई पैङ्क्षचग: महाखेड़ा गांव के श्रीराम शर्मा, राकेश ङ्क्षसह, लवकुश पटेल, महेश ङ्क्षसह, जयनारायण आदि ने बताया कि लोकनिर्माण विभाग के कर्मचारियों ने अजमतपुर, ललौली, बंधवा आदि जगहों पर ईंट डलवाकर पैङ्क्षचग करवा दी थी लेकिन महाखेड़ा गांव को छोड़ दिया था जिसका नतीजा रहा कि भोर पहर दो ट्रक फंस गए और भीषण जाम लग गया। ग्रामीणों ने यहां भी पैङ्क्षचग कराने की मांग की है। 

chat bot
आपका साथी