बड़ा चौराहा पर भड़क गए चालक, बीच सड़क ऑटो लगाकर लगा दिया जाम Kanpur News

बड़ा चौराहा के राम आसरे पार्क के पास देखते ही देखते चालकों ने 30-40 ऑटो सड़क पर खड़े करके जाम लगाकर हंगामा शुरू कर दिया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 02:02 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 02:02 PM (IST)
बड़ा चौराहा पर भड़क गए चालक, बीच सड़क ऑटो लगाकर लगा दिया जाम Kanpur News
बड़ा चौराहा पर भड़क गए चालक, बीच सड़क ऑटो लगाकर लगा दिया जाम Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। बड़ा चौराहा स्थित राम आसरे पार्क के पास शनिवार दोपहर ऑटो चालक भड़क गए और बीच सड़क पर ऑटो खड़े करके जाम लगा दिया। काफी देर तक चालकों के हंगामे से अफरा तफरी का माहौल बना रहा। वहीं वाहनों की कतार लगने से आवागमन की समस्या हो गई, सूचना पर पहुंचे सीओ ट्रैफिक ने ऑटो चालकों को समझाकर जाम खुलवाया।

कर्नलगंज निवासी ऑटो चालक सीतांशु सोनकर ने बताया कि वाह राम आसरे पार्क के पास ऑटो रोककर सवारी बिठा रहे थे। लेन के दूसरी ओर डाकघर के पास खड़ी क्रेन का कर्मचारी डिवाइडर पार करके आया और ऑटो की चाबी निकालने लगा। रोकने पर उसने हाथापाई की, जिससे उसे चोट आई। विरोध करने पर क्रेन के अन्य दो तीन कर्मचारी आ गए और जबरन ऑटो को खींचकर ले जाने लगे। इसके बाद बाकी ऑटो भड़क गए और चालक ट्रैफिक पुलिस की क्रेन के कर्मचारियों से भिड़ गए।

चालकों ने क्रेन कर्मचारियों पर मनमानी और जबरन वसूली करने का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। देखते ही देखते 30 से 40 ऑटो बीच सड़क पर खड़े करके जाम लगा दिया। हंगामा करते हुए क्रेन के कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सूचना पर कोतवाली थाने का फोर्स पहुंचा और इस बीच सीओ ट्रैफिक त्रिपुरारी पांडेय भी आ गए। उन्होंने सभी चालकों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। उन्होंने बताया ऑटो चालकों ने क्रेन के कर्मचारियों पर आरोप लगाए हैं, मामले की जांच कराकर दोषी पाए जाने पर कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी