औरैया में रस्सी से गर्दन कसकर चालक की हत्या, ऑटो के अंदर शव मिलने से सनसनी

औरैया में सदर कोतवाली के मंगलाकाली चौराहे के पास सुबह ऑटो चालक सवारियां बिठा रहे थे इस बीच अचानक चालक का शव मिलने की सूचना पर सनसनी फैल गई और लोगों भीड़ भी एकत्र हो गई। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 01:43 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 01:43 PM (IST)
औरैया में रस्सी से गर्दन कसकर चालक की हत्या, ऑटो के अंदर शव मिलने से सनसनी
ऑटो चालकों ने पुलिस को दी घटना की जानकारी।

औरैया, जेएनएन। सदर कोतवाली के मंगलाकाली चौराहा के पास रविवार सुबह ऑटो के अंदर चालक का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। उसकी रस्सी से गर्दन कसकर हत्या की गई थी। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस को गले में प्लास्टिक रस्सी का फंदा कसा मिला। घटना की जानकारी पहुंचे स्वजन शव देखकर पहचान की और बेहाल हो गए। पुलिस घटना की पड़ताल कर रही है और फिलहाल कुछ कहने से बचती रही।

मंगलाकाली चौराहा पर रविवार सुबह करीब सात बजे कुछ ऑटो रिक्शा खड़े थे और ऑटो चालक सवारियों को बुलाने में व्यस्त थे। इसी दौरान उन्हें एक ऑटो के अंदर चालक का शव मिलने की जानकारी हुई। इस पर चौराहे पर चालकों व लोगों की भीड़ जुट गई। प्रत्यक्षदर्शियों व घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के अनुसार चालक की गर्दन प्लास्टिक की रस्सी से कसी थी। ऑटो चालक की सीट के बगल लगे एंगल से रस्सी लगी हुई थी।

कोतवाली सदर व देवकली चौकी की पुलिस ने घटना की पड़ताल की। देवकली चौकी इंचार्ज सुधीर भारद्वाज ने बताया कि मृतक की शिनाख्त रोहित पुत्र धनीराम निवासी दयालपुर के रूप में की गई है। स्वजन के बारे में पता करके मोबाइल फोन से सूचना दी गई। स्वजन ने बताया कि रोहित किराये पर ऑटो चलाता था और सुबह ही घर से ऑटो लेकर निकला था। स्वजन ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने जांच शुरू की है।

chat bot
आपका साथी