Viral Video ने खोला औरैया पुलिस का खेल, बंधक युवक का किया चालान फिर भूल सुधार

औरैया के बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रुरुकला में रविवार रात एक युवक को मारपीट कर बंधक बनाने की घटना पर पुलिस ने पहले पीड़ित का ही चालान कर दिया। बाद में वीडियो वायरल होने पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 01:48 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 05:27 PM (IST)
Viral Video ने खोला औरैया पुलिस का खेल, बंधक युवक का किया चालान फिर भूल सुधार
औरैया के बिधूना में पुलिस ने सुधारी गलती।

औरैया, जेएनएन। अपराधियों को सबक सिखाने वाली पुलिस का एक ऐसा कारनामा बिधूना थाना क्षेत्र के ग्राम रुरुकला में देखने को मिला, जिससे ‘गुड वर्क’ पर सवाल खड़े हो गए है। पुलिस ने पीड़ित का दर्द न सुनकर उसी का चालान कर दिया और बाद में वीडियो वायरल होने पर अपनी गलती सुधारी। इतना ही नहीं मुकदमा दर्ज करके तीन आरोपितों को भी गिरफ्तार किया है।

बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रुरुकला में रविवार की रात नशे की हालत में बंधक बनाकर युवक को बेरहमी से लाठी, डंडों व बेल्ट से मारापीटा गया। सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस मारपीट का शिकार युवक पंकज दोहरे को थाने ले आई। इसके बाद सोमवार को पीड़ित युवक ने पुलिस को आपबीती बताई। उसकी कोई बात नहीं सुनी और उसका शांतिभंग में चालान कर दिया।

सोमवार देर शाम पीड़ित युवक जमानत कराकर घर पहुंचा। इसके बाद बंधक बनाकर मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। गलती सुधारने के लिए चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की और तीन को पकड़ लिया। पीड़ित के खिलाफ ही पुलिस द्वारा कार्रवाई किए जाने से स्वजन में नाराजगी है। उनका कहना है कि पुलिस अधिकारियों से इसकी शिकायत करेंगे। वहीं पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम का कहना है कि क्षेत्राधिकारी से पूरे मामले की जांच कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी