जिलाबदर गैंगस्टर सपा युवजन सभा के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव औरैया कोर्ट में पेश, सख्त रहा पुलिस का पहरा

समाजवादी पार्टी ने दिबियापुर के भाग्यनगर चतुर्थ सीट से जिलाबदर घोषित धर्मेंद्र यादव को प्रत्याशी बनाया है। इसके बाद पुलिस ने गैंगस्टर समेत अन्य मामलों में आरोपित धमेंद्र यादव को गिरफ्तार किया था और कोर्ट में पेश करके इटावा जेल भेजने की मांग की।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 12:37 PM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 12:37 PM (IST)
जिलाबदर गैंगस्टर सपा युवजन सभा के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव औरैया कोर्ट में पेश, सख्त रहा पुलिस का पहरा
कोर्ट परिसर के बाहर भारी पुलिस फोर्स तैनात रही।

औरैया, जेएनएन। जिलाबदर घोषित समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव को पुलिस ने जिला न्यायालय में पेश किया। इस दौरान कोर्ट परिसर में सख्त सुरक्षा का पहरा होने के साथ ही दिबियापुर थाने से लाते समय भी भारी पुलिस फोर्स मौजूद रहा। सुरक्षा व्यवस्था की कमान संभाले एएसपी खुद भी साथ चलते रहे।

जिले में दिबियापुर के भाग्यनगर चतुर्थ सीट से समाजवादी पार्टी ने जिलाबदर घोषित समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव को प्रत्याशी बनाया है। जिलाबदर हाेने के साथ ही धर्मेंद्र गैंगस्टर समेत कई मामलों में आरोपित हैं। पुलिस ने उन्हें मंगलवार को गिरफ्तार करके दिबियापुर थाने में रखा था। इसपर पार्टी कार्यकर्ताओं ने थाने में नाराजगी भी जाहिर की थी लेकिन पुलिस की सख्ती देखकर सभी शांत हो गए थे।

बुधवार को पुलिस फोर्स थाने से धर्मेंद्र यादव को लेकर जिला न्यायालय पहुंची और कड़ी सुरक्षा के बीच जिला न्यायालय में पेश किया। पुलिस की ओर से वकील ने कोर्ट में आरोपित को इटावा जिला कारागार भेजे जाने का पक्ष रखा। वहीं कोर्ट परिसर में भारी फोर्स के साथ एडिशनल एसपी शिष्यपाल, सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ, सदर कोतवाली प्रभारी संजय पांडेय, फफूंद थानाध्यक्ष आलोक दुबे, दिबियापुर थानाध्यक्ष राम सहाय भी मौजूद रहे। धर्मेंद्र के कोर्ट आने की सूचना पर पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ भी कोर्ट परिसर में जमा रही। बवाल की आशंका के चलते न्यायालय के आसपास पुलिस का पहरा बढ़ा दिया गया।

chat bot
आपका साथी