औरैया में प्रेमिका से फोन पर बात करने के बाद युवक ने दी जान, सुसाइडनोट में बयां किया ये दर्द

रुरुगंज चौकी इंचार्ज मनीष कुमार के अनुसार मृतक की शिनाख्त गांव वालों ने 26 वर्षीय राजू राजपूत पुत्र रामप्रकाश राजपूत के रूप में की है। जैसा कि गांव के कुछ लोगों ने बताया कि मृतक का पड़ोस की एक महिला से लंबे अरसे से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 02:46 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 02:46 PM (IST)
औरैया में प्रेमिका से फोन पर बात करने के बाद युवक ने दी जान, सुसाइडनोट में बयां किया ये दर्द
फंदे से शव उतार पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

कानपुर, जेएनएन। कोतवाली बिधूना क्षेत्र के ग्राम चंदैया में एक युवक ने पेड़ की डाल के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। खेत से लौट रहे ग्रामीणों की नजर फंदे से लटक रहे शव पर गई। उन्होंने शोर मचाते हुए आसपास के लोगों को बुलाया। सूचना मिलने पर रुरुगंज चौकी से पुलिस पहुंची। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार घटना की जानकारी ग्रामीणों ने दी। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट व मोबाइल फोन मिला है। जिसे जब्त करते हुए फंदे से शव उतार पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

रुरुगंज चौकी इंचार्ज मनीष कुमार के अनुसार मृतक की शिनाख्त गांव वालों ने 26 वर्षीय राजू राजपूत पुत्र रामप्रकाश राजपूत के रूप में की है। जैसा कि गांव के कुछ लोगों ने बताया कि मृतक का पड़ोस की एक महिला से लंबे अरसे से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उनके बीच रविवार को मोबाइल फोन पर बातचीत करते हुए कहासुनी भी हुई। जिस वजह से वह कुछ परेशान था। उसे सोमवार मध्याह्न खेत की ओर जाते देखा गया। मनीष कुमार ने बताया कि जामा तलाशी में सुसाइड नोट मिला है। ग्रामीणों व मृतक के स्वजनों की बातों को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। आत्महत्या है या हत्या कर शव को नीम के पेड़ की डाल से फंदे पर लटका दिया गया है। इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगी। 

chat bot
आपका साथी