औरैया में ड्राइवर को झपकी आने से दुकानों में जा घुसा ट्रक, चालक-क्लीनर घायल, होमगार्ड बाल-बाल बचा

इसके बाद सड़क हादसे की जानकारी थाना कंट्रोल रूम को दी गई। कस्बा बेला के तिर्वा की तरफ से देर रात लगभग 2.30 बजे पोटाश लाद की बोरियों से लदा ट्रक औरैया की ओर आ रहा था। चालक को अचानक झपकी आने से वह अनियंत्रित हो गया।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 05:15 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 05:15 PM (IST)
औरैया में ड्राइवर को झपकी आने से दुकानों में जा घुसा ट्रक, चालक-क्लीनर घायल, होमगार्ड बाल-बाल बचा
अनियंत्रित ट्रक की वजह से क्षतिग्रस्त हुई दुकान व टीनशेड। जागरण

कानपुर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के कस्बा चौराहा के पास मंगलवार देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक सामने चल रहे ट्रक को टक्कर मारते हुए दुकानों में जा घुसा, जिससे तीन दुकान क्षतिग्रस्त हो गईं। वहां बैठे दो होमगार्ड हादसे में बाल-बाल बच गए। होमगार्ड ने आनन-फानन चालक व परिचालक को बाहर निकाला। गंभीर चोट आने से उन्हें नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इसके बाद सड़क हादसे की जानकारी थाना कंट्रोल रूम को दी गई। कस्बा बेला के तिर्वा की तरफ से देर रात लगभग 2.30 बजे पोटाश लाद की बोरियों से लदा ट्रक औरैया की ओर आ रहा था। चालक को अचानक झपकी आने से वह अनियंत्रित हो गया। सामने चल रहे ट्रक को किनारे से टक्कर मारते हुए कस्बा चौराहा स्थित तीन दुकानों में टीनशेड तोड़ते हुए जा घुसा, जिससे दुकान का बाहरी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। नजदीक में रात्रि में ड्यूटी दे रहे होमगार्ड हादसे में बाल-बाल बच गए।

अनियंत्रित ट्रक को दुकान की ओर आता देख होमगार्ड भाग खड़े हुए। जिस कारण उनकी जान बच सकी। हादसे के बाद ट्रक की केबिन में फंसे चालक परिचालक को होमगार्ड ने सुरक्षित बाहर निकाला। पीडि़त दुकानदार विनीत सक्सेना, पवन व शीलू का कहना है कि दुकान क्षतिग्रस्त होने से लाखों का नुकसान हुआ है। थाना प्रभारी निरीक्षक पप्पू सिंह ने बताया कि शिकायती पत्र के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। ट्रक पर पोटाश खाद की बोरियां लदी थी। ट्रक चालक सचिन पुत्र राजेंद्र प्रसाद व परिचालक मोहम्मद इरमान पुत्र रफीक निवासी लखीमपुर हादसे में घायल हो गए। ट्रक मालिक को हादसे की जानकारी दी गई है।

chat bot
आपका साथी