औरैया में जुआ खेलने की सूचना पर पहुंचे दारोगा के सिर पर दबंगों ने सरिया से किया हमला, हालत गंभीर, आठ पर रिपोर्ट

विरोध करने पर जान से मारने की नीयत से उनके सिर पर लोहे की सरिया से हमला कर दिया। आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। कोतवाल संजय कुमार पांडेय ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 08:05 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 08:05 PM (IST)
औरैया में जुआ खेलने की सूचना पर पहुंचे दारोगा के सिर पर दबंगों ने सरिया से किया हमला, हालत गंभीर, आठ पर रिपोर्ट
पीडि़त दारोगा ने आठ लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई

कानपुर, जेएनएन। शहर के मोहल्ला पढ़ीन दरवाजा में जुआ की सूचना पर पहुंचे उपनिरीक्षक पर दबंगों ने जानलेवा हमला किया। विरोध करने पर एक आरोपित ने दारोगा के सिर पर लोहे की सरिया से हमला कर दिया। पीडि़त दारोगा ने आठ लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है।

कोतवाली सदर के उपनिरीक्षक बृजेश भार्गव ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि शुक्रवार देर शाम वह जुआ खेलने की सूचना पर मोहल्ला पढीन दरवाजा में ड्यूटी के दौरान गए थे। उसी समय अनिल कुमार पुत्र सियाराम निवासी मोहल्ला बनारसीदास, कमल सिंह पुत्र रामदीन निवासी पढीन दरवाजा, राजपाल पुत्र राम स्वरूप निवासी सत्तेश्वर, विजय कुमार पुत्र मूलचंद निवासी मोहल्ला तिलक नगर, विशाल कुमार पुत्र बृज मोहन निवासी मोहल्ला बनारसीदास, महेंद्र सिंह पुत्र रघुनाथ सिंह व सुधीर सिंह पुत्र राम वरन, विनीत सिंह भदौरिया पुत्र लल्लू सिंह निवासी बनारसीदास आ गए और गालियां देने लगे।

विरोध करने पर जान से मारने की नीयत से उनके सिर पर लोहे की सरिया से हमला कर दिया। आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। कोतवाल संजय कुमार पांडेय ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी