औरैया में ककोर मार्ग पर दो बाइकों में सीधी टक्कर, एक की मौत, मां-बेटे की हालत गंभीर

थाना क्षेत्र के गांव पुर्वा बले निवासी कौशल किशोर पुत्र खुशीलाल बाइक से ककोर किसी काम से जा रहा था। तभी सामने से आ रही बाइक से उसकी भिंड़ंत हो गई। विपरीत दिशा में आ रही बाइक को दिबियापुर थाना क्षेत्र के गांव चमरऊआ निवासी शिवम कुमार चला रहा था।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 02:45 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 02:45 PM (IST)
औरैया में ककोर मार्ग पर दो बाइकों में सीधी टक्कर, एक की मौत, मां-बेटे की हालत गंभीर
मृतक कौशल किशोर की फाइल फोटो। स्रोत स्वजन

कानपुर, जेएनएन। औरैया के थाना क्षेत्र के ककोर मार्ग पर एक गांव के सामने दो बाइक में आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरी बाइक पर सवार मां-बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। चीखपुकार सुनकर राहगीर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने घायल मां-बेटे को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उन्हें सैफई रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना घर मिलते ही कोहराम मच गया। स्वजन दौड़कर घटनास्थल में आएं। दिवंगत के स्वजन उसकी लाश से लिपटकर रोने लगे।

थाना क्षेत्र के गांव पुर्वा बले निवासी कौशल किशोर पुत्र खुशीलाल बाइक से ककोर किसी काम से जा रहा था। तभी सामने से आ रही बाइक से उसकी भिंड़ंत हो गई। विपरीत दिशा में आ रही बाइक को दिबियापुर थाना क्षेत्र के गांव चमरऊआ निवासी शिवम कुमार चला रहा था। वह अपनी मां उर्मिला देवी को लेकर फफूंद की तरफ आ रहा था। दखलीपुर गांव के सामने दोनों हादसे का शिकार हो गए। इसमें मां-बेटे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि पहले बाइक सवार कौशल की मौके पर मौत हो गई। मृतक कौशल कुमार के 18 माह की एक पुत्री माही है। पुलिस का कहना है कि सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। स्वजन को हादसे की जानकारी दी गई। वह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे थे। उनका रो-रो कर हाल बेहाल है। दूसरी ओर सैफई अस्पताल उपचार के लिए भेजे गए मां-बेटे की हालत भी गंभीर बनी है।  

chat bot
आपका साथी