बाइक सवार बदमाशों ने चाकू की नोक पर शराब ठेके के सेल्समैन को लूटा, इस वजह से बैग छोड़कर भागे

इस दौरान पीडि़त ने जोर-जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास के लोगों ने बाइक सवारों को घेरने का प्रयास किया तो बाइक और बैग दोनों से हाथ से छूट गए। इसके बाद बदमाश तेजी से वहां से भाग निकले।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 12:44 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 12:44 PM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने चाकू की नोक पर शराब ठेके के सेल्समैन को लूटा, इस वजह से बैग छोड़कर भागे
सेल्समैन जनमेद सिंह मंगलवार को बैंक में करीब ढाई लाख रुपये जमा करने जा रहे थे

कानपुर, जेएनएन। औरैया में मंगलवार सुबह बैंक में कैश जमा करने जा रहे शराब ठेके के सेल्समैन को चाकू की नोक पर लेकर बदमाशों ने रुपये लूटने का प्रयास किया। इसमें वो सफल भी हो गए थे, लेकिन अचानक राहगीरों ने बाइक सवार बदमाशों को दौड़ा लिया, जिससे उनके हाथ से रुपयों से भरा बैग गिर गया और डिसबैलंस होकर गिर गई। जिसे छोड़कर बदमाश भाग निकले।

किसी करीबी पर शक : दिबियापुर थाने के असेनी तालाब से पास संचालित देसी व अंग्रेजी शराब का ठेका है। ठेके के सेल्समैन जनमेद सिंह मंगलवार को बैंक में करीब ढाई लाख रुपये जमा करने जा रहे थे। इस बात की किसी को पहले से जानकारी हो गई थी, इससे बाद लूट की योजना तैयार की गई, लेकिन अधिक भीड़ होने की वजह से बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके। पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है।

खुद को घिरता देख बाइक छोड़कर भागे : पुलिस ने मुताबिक जनमेद सिंह बैंक से कुछ दूर थे, तभी एक बदमाश आया और गर्दन पर चाकू लगाकर बोला रुपये से भरा बैग मुझे दे दो। फिर तेजी से झपट्टा मारा और अपने बाइक सवार साथी के साथ बैठ कर भागने लगा। इस दौरान पीडि़त ने जोर-जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास के लोगों ने बाइक सवारों को घेरने का प्रयास किया तो बाइक और बैग दोनों से हाथ से छूट गए। इसके बाद बदमाश तेजी से वहां से भाग निकले। पुलिस नजदीक की दुकानों से सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपितों की तलाशी का प्रयास कर रही है।

कुछ संदिग्धों को पुलिस ने उठाया : जानकारी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बाइक को कब्जे में लेकर नंबर जांच के लिए आरटीओ भेज दिया। और सहायल व दिबियापुर पुलिस ने कुछ संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में भी लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। प्रभारी थानाध्यक्ष मो. शाकिर ने बताया कि रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर वाहन स्वामी का पता लगाया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी