औरैया में बेखाैफ हुए बदमाश, युवक को कुल्हाड़ी मारकर किया लहूलुहान, तमंचा सटाकर दी धमकी

कोतवाली में दिए शिकायती पत्र में भीखमपुर दयालपुर निवासी रेनू पुत्री उदय सिंह ने बताया शनिवार की रात पड़ोस के ही दो युवक ने बिना किसी वजह से उसके घर पर आकर गाली-गलौज की। जिसकी शिकायत पीडि़ता ने मोबाइल फोन से पुलिस से की।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 03:53 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 03:53 PM (IST)
औरैया में बेखाैफ हुए बदमाश, युवक को कुल्हाड़ी मारकर किया लहूलुहान, तमंचा सटाकर दी धमकी
सुनवाई न होने पर दबंगों ने दोबारा से घटना को अंजाम दिया।

औरैया, जेएनएन। सदर कोतवाली के मोहल्ला भीखमपुर दयालपुर में खेत से सब्जी बेचने जा रहे युवक को पहले से घात लगाए बैठे लोगों ने घेर लिया और गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर आधा दर्जन दबंगों ने लाठी-डंडों से पिटाई करने के बाद उसे तमंचा सटा दिया। इसी दौरान एक व्यक्ति ने उसके सिर पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया। शनिवार रात को भी दबंगों ने गाली-गलौज की थी। जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी, लेकिन सुनवाई न होने पर दबंगों ने दोबारा से घटना को अंजाम दिया।

कोतवाली में दिए शिकायती पत्र में भीखमपुर दयालपुर निवासी रेनू पुत्री उदय सिंह ने बताया शनिवार की रात पड़ोस के ही दो युवक ने बिना किसी वजह से उसके घर पर आकर गाली-गलौज की। जिसकी शिकायत पीडि़ता ने मोबाइल फोन से पुलिस से की। इसी बात से आरोपित खुन्नस मानने लगे। रविवार सुबह वह खेत से सब्जी लेकर अपने घर जा रहा था। पहले से घात लगाए बैठे कुलदीप व राहुल अपने अज्ञात साथियों के साथ उसकी मारपीट करनी शुरू कर दी। विरोध करने पर उन लोगों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। इसी बीच एक व्यक्ति ने उसके सिर में कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मारपीट होते देख आसपास के लोग आ गए। उन्होंने बीच-बचाव किया। स्वजन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले आए। यहां पर डाक्टरों ने हालत नाजुक देखते चिचौली स्थित सौ शैया चिकित्सालय रेफर कर दिया है। पीडि़ता ने पुलिस पर लापरवाही बरते जाने का आरोप लगाते हुए एसपी अपर्णा गौतम से शिकायत की। इसके बाद ब्रह्मनगर चौकी इंचार्ज रामप्रकाश फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की। एसपी अपर्णा गौतम ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। चौकी इंचार्ज को जांच करने के लिए भेजा गया है। अगर पुलिस की ओर से लापरवाही पाई जाती है, तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी