कानपुर के बर्रा में महिला से दुष्कर्म का प्रयास, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी

पड़ोसी दीपक सिंह बुंदेला को सब्जी देने पहुंची थी पीडि़ता दुष्कर्म के प्रयास के बाद विरोध पर आरोपित ने महिला के पति को अश्लील वीडियो दिखाया घटना के बाद पीडि़ता ने पुलिस से शिकायत की पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के उपरांत आरोपित की तलाश शुरू की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 05:06 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 05:06 PM (IST)
कानपुर के बर्रा में महिला से दुष्कर्म का प्रयास, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी
शुक्रवार को आरोपित पीडि़ता पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर निकल गया।

कानपुर, जेएनएन। देश भर में आए दिन बेटियों और महिलाओं के साथ होने वाली दरिंदगी इस बात की परिचायक है कि ऐसे घिनौने कृत्यों को अंजाम देने वाले हैवान बेखौफ हो चुके हैं। फिर बार एक ऐसा ही मामला कानपुर के बर्रा में सामने आया है। जहां आरोपित ने महिला से दुष्कर्म का प्रयास कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपित ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। विरोध पर आरोपित महिला के पति को अश्लील वीडियो दिखाकर भाग निकला। घटना के बाद पीडि़ता ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के उपरांत आरोपित की तलाश शुरू की है। 

मूलरूप से किसान नगर निवासी कार चालक ने बताया कि उनकी फरवरी 2019 में शादी हुई है। करीब तीन माह से वह बर्रा में किराए के मकान में पत्नी के साथ रह रहे हैं। आरोप है कि करीब 10 दिन पहले उनकी पत्नी घर पर अकेली थी। इस दौरान पड़ोसी दीपक सिंह बुंदेला ने पत्नी से सब्जी मांगी तो पत्नी उसे सब्जी देने पहुंची। तभी आरोपित ने पत्नी को बुरी नीयत से दबोचकर दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपित ने उन्हेंं जान से मारने की धमकी दी। हालांकि किसी तरह पत्नी आरोपित की चंगुल से छूटकर भाग निकली, लेकिन आरोपित ने उनकी पत्नी के साथ अश्लील हरकत का वीडियो बना लिया। जिसके बाद आरोपित ने किसी को कुछ भी बताने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी तो पीडि़ता के लोकलाज के डर का फायदा उठाकर शुक्रवार को आरोपित उनके घर में घुस गया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। शोर-शराबा सुनकर मकान मालिक पहुंचे तो आरोपित पीडि़ता पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर निकल गया। जिसके बाद शनिवार को आरोपित ने फोन कर उन्हेंं बर्रा बाईपास बुलाया और अश्लील वीडियो दिखाकर भाग निकला। थाना प्रभारी हरमीत सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्जकर आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी