कानपुर : पूर्व प्रधानमंत्री की याद में कराई दौड़, हलीम कालेज की काजल ने जीता पहला पुरस्कार

कानपुर के हलीम मुस्लिम डिग्री कालेज में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की याद में दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें छात्राओं ने प्रतिभाग करके पुरस्कार हासिल किए । एमएलसी दीपक सिंह ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया ।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 12:59 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 12:59 PM (IST)
कानपुर : पूर्व प्रधानमंत्री की याद में कराई दौड़, हलीम कालेज की काजल ने जीता पहला पुरस्कार
हलीम डिग्री कालेज में दौड़ प्रतियोगिता हुई।

कानपुर, जेएनएन। हलीम मुस्लिम डिग्री कालेज में कांग्रेस छात्र संगठन एनएसयूआइ ने भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की स्मृति में शहर स्तरीय दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन कराया। मुख्य अतिथि एमएलसी दीपक सिंह ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया और विेजेताओं को पुरस्कार दिए। प्रतियोगिता में काजल शाह ने प्रथम पुरस्कार हासिल किया।

हलीम डिग्री कालेज में दौड़ प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए मुख्य अतिथि एमएलसी दीपक सिंह ने कहा कि युवाओं को अधिक से अधिक खेल कूद में भाग लेना चाहिए इससे सेहत तो अच्छी रहती है और बीमारी भी पास नहीं भटकती है। विशिष्ट अतिथि के रूप में आए एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अनस रहमान ने भी खेलकूद के आयोजन कराने की सरहाना की। कार्यक्रम आयोजक शहर अध्यक्ष सकलैन शेख ने बताया कि दौड़ प्रतियोगिता में आस पास के कई जिलों से छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया, इसमें 180 छात्र और 30 छात्राएं शामिल हुईं। छात्राओं में प्रथम पुरस्कार 5100 रुपये और ट्राफी काजल शाह को, द्वितीय पुरस्कार 1100 रुपये और ट्राफी कंचन सैनी को और तृतीय पुरस्कार 1100 रुपये व ट्राफी अंजलि विश्कर्मा को दिया गया। छात्रों में प्रथम पुरस्कार 5100 रुपए व ट्राफी संजय को, द्वितीय पुरस्कार 1100 रुपये और ट्राफी शेखर और तृतीय पुरस्कार 1100 रुपए व ट्राफी प्रियांशू को दिया गया।

कार्यक्रम आयोजक सकलैन शेख ने कहा कि खेलकूद की प्रतियोगिताओं से छात्रों में नई ऊर्जा का संचार हुआ है। ऐसे कार्यक्रम समय समय पर आयोजित कराते रहने से छात्र-छात्राअों में खेलकूद के प्रति रुचि बढ़ती है। कार्यक्रम का संचालन पूर्व महामंत्री मो. शारिक ने किया। कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष उत्तर प्रदेश युवा कांग्रेस मो. तौहीद सिद्दीकी , प्रदेश सचिव व कानपुर प्रभारी मनोज तिवारी, शहर अध्यक्ष उत्तर नौशाद आलम मंसूरी, दक्षिण जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र दीक्षित, हाजी मो. वसीक, अवनीश सलूजा, अतहर नईम,जफर उल्लाह खान,अमीर पार्षद, आकाश अवस्थी,दिलीप अवस्थी,सिराज कुरैशी ,इम्तियाज़ कुरैशी, मो. इदरीश, सोएब नवाब, सुहेल मंसूरी, मो. साहब उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी