पत्नी से चैटिंग के विरोध पर सहायक राजस्व लेखाकार को गोली से उड़ाया, इलाज के दौरान तोड़ा दम

खेत से लौटते समय रास्ते में युवक ने तमंचे से गोली मारकर की हत्या। मौदहा तहसील में थे तैनात तीन दिन लगातार छुट्टी के कारण आए थे गांव। सीओ मौदहा सौम्या पांडेय ने घायल पंकज से बात करने का प्रयास किया लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 10:42 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 10:42 PM (IST)
पत्नी से चैटिंग के विरोध पर सहायक राजस्व लेखाकार को गोली से उड़ाया, इलाज के दौरान तोड़ा दम
हमीरपुर में तमंचे से गोली मारकर हत्या किए जाने का सांकेतिक तस्वीर।

हमीरपुर, जेएनएन। बिंवार थानाक्षेत्र के निवादा निवासी 32 वर्षीय पंकज तिवारी मौदहा तहसील में सहायक राजस्व लेखाकार के पद पर तैनात थे। तीन दिन लगातार छुट्टी के कारण वह गांव आए थे। रविवार दोपहर खेत पर फसल कटाई का काम देखने के बाद बाइक से वापस लौट रहे थे, तभी रास्ते में गांव के ही विनय सिंह ने तमंचे से उनकी पीठ में गोली मार दी, जो सीना चीरते हुए निकल गई। इसके बाद वह खेतों की तरफ भाग निकला। इस बीच आरोपित ने दूसरा फायर भी किया, लेकिन गोली हवा में निकल गई। चाचा ओमप्रकाश समेत अन्य स्वजन घायल सहायक लेखाकार को सदर अस्पताल लाए, जहां से उन्हें कानपुर रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान मौत हो गई। चाचा ने बताया कि आरोपित आए दिन पंकज की पत्नी से मोबाइल फोन पर चैटिंग करता था। इसका विरोध करने के कारण ही वह नाराज था। उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपित ने पत्नी के माध्यम से पंकज से करीब आठ से 10 लाख रुपये भी निकलवा लिए थे। सीओ मौदहा सौम्या पांडेय ने घायल पंकज से बात करने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि स्वजन की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई होगी। 

शरीर को पार कर गई गोली 

सदर अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात डॉ. केके मिश्रा ने बताया कि पीठ में लगी गोली दाईं ओर सीने के पास से बाहर निकल गई। सीने और पेट के बीच में लगी गोली से फेफड़े डैमेज होने की आशंका है। पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति पूरी तरह स्पष्ट हो जाएगी।  

साथी कर्मचारी नाराज, कड़ी कार्रवाई मांगी 

पंकज को गोली लगने की सूचना पर कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष जगदीश निगम, प्रभात तिवारी, सूर्य कुमार तिवारी व प्रशस्ति तिवारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना को लेकर नाराजगी जताई। साथ ही स्वजन को सांत्वना दी। एडीएम विनय प्रकाश श्रीवास्तव ने स्वजन को समझाया। जगदीश निगम ने बताया कि वह पंकज के हत्यारे को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का प्रयास करेंगे। 

chat bot
आपका साथी