कानपुर पहुंचे ओवैसी, जनसभा में भीड़ देख मूक दर्शक बनी पुलिस, सिर्फ सौ लोगों की है अनुमति

आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की जनसभा तेल मिल कंपाउंड के पास अायोजित की जा रही है। सशर्त अनुमति के बाद जनसभा स्थल पर पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है और खुफिया सक्रिय हो गई है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 12:50 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 03:18 PM (IST)
कानपुर पहुंचे ओवैसी, जनसभा में भीड़ देख मूक दर्शक बनी पुलिस, सिर्फ सौ लोगों की है अनुमति
तेल मिल कंपाउंड के पास जनसभा स्थल है।

कानपुर, जेएनएन। कानपुर शहर में जाजमऊ स्थित तेल मिल कंपाउंड के पास जनसभा को संबोधित करने के लिए आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पहुंच गए हैं। जनसभा के लिए पुलिस प्रशासन ने सौ लोगों के लिए ही सशर्त अनुमति प्रदान की है लेकिन जनसभा स्थल पर भीड़ बढ़ती ही जा रही है। शांति व्यवस्था बराकरार रखने के लिए तैनात पुलिस मूक दर्शक बनी नजर आ रही है और लोगों का कारवां जनसभा स्थल पर चलता जा रहा है। सभा स्थल के आसपास फोर्स तैनात कर दी गई है और खुफिया भी सक्रिय हो गई है।

पुलिस ने हटवा दिए थे पोस्टर

आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की जनसभा को लेकर शहर के पदाधिकारियों ने तैयारियां दो दिन पहले शुरू कर दी थी। शहर में प्रमुख जगह पर ओवैसी की सभा को लेकर पोस्टर भी चिपका दिए गए थे। एक दिन पहले शुक्रवार की रात इसकी जानकारी होते ही पुलिस ने पोस्टर फाड़ दिए थे। वहीं आयोजन को लेकर पुलिस व खुफिया एजेंसियां भी सतर्क हो गई थीं। तेल मिल चौराहे के पास जनसभा स्थल अकील कंपाउंड और 150 फिट रोड पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। रविवार की सुबह जनसभा की अनुमति मिलने के बाद तैयारियां तेज हो गईं और दोपहर बाद आेवैसी भी जनसभा स्थल पर पहुंच गए हैं और जल्द ही संबोधित करेंगे।

जनसभा में सौ लोगों के शामिल होने की अनुमति

एआईएमआईएम के नगर अध्य्क्ष मैनुद्दीन ने बताया जनसभा में सौ लोगों के शामिल होने की सशर्त अनुमति पुलिस प्रशासन ने दी है। बताया गया है कि प्रयागराज में तय कार्यक्रम के बाद आेवैसी कानपुर पहुंचेंगे और सभा को संबोधित करेंगे। सभा की तैयारियां जिलाध्यक्ष मैनुद्दीन ने की है। सभा स्थल पर पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है, वहीं खुफिया भी सक्रिय हो गई है। सभा स्थल पर मीडिया कर्मी भी पहुंच गए हैं और पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा बढ़ा दी है।

chat bot
आपका साथी