ईशू हत्याकांड में नजीराबाद सीओ के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट, कानपुर एसएसपी को पत्र

कानपुर के कर्नलगंज में ईशू हत्याकांड में लगातारी वारंट जारी होने पर भी सीओ कोर्ट में पेश नहीं हो रहे हैं। इसपर कोर्ट ने एसएसपी को पत्र जारी करते हुए सीओ को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 11:46 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 11:46 AM (IST)
ईशू हत्याकांड में नजीराबाद सीओ के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट, कानपुर एसएसपी को पत्र
कठघरे में कानपुर पुलिस की कार्यशैली ।

कानपुर, जेएनएन। कर्नलगंज के ईशू हत्याकांड में लगातार वारंट जारी होने के बाद भी नजीराबाद सीओ गवाही देने नहीं पहुंचे। इसके चलते अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश विनोद कुमार सिंह ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

ईदगाह कालोनी निवासी राजेंद्र चौधरी के 11 वर्षीय पुत्र ईशू उर्फ हर्षित का 13 मई 2015 को अपहरण हो गया था। दो दिन बाद उसका क्षत विक्षत शव खलासी लाइन के पास मिला था। पुलिस ने ईशू के अपहरण और हत्या के आरोप में उसके चाचा सर्वेश चौधरी को जेल भेजा था। मामले की विवेचना तत्कालीन कर्नलगंज एसओ संतोष सिंह ने की थी।

मुकदमे में गवाही देने के लिए कई बार समन और वारंट जारी किया गया। अधिवक्ता नागेंद्र सिंह गौतम ने बताया कि उनका वेतन रोकने का आदेश भी न्यायालय जारी कर चुकी है लेकिन फिर भी वह नहीं आए। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के लिए एसएसपी को पत्र भेजा गया है। संतोष सिंह वर्तमान में नजीराबाद में सीओ हैं।

chat bot
आपका साथी