उन्नाव: शराब पार्टी के दौरान हुई बहस, साले ने बहनोई के सिर पर फावड़े से किया हमला, मौके पर हुई मौत

हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के शिवपुरी गांव निवासी 30 वर्षीय महेंद्र पुत्र राम भजन कुरील बुधवार शाम हसेवा गांव स्थित अपनी ससुराल गया था। जहां रात करीब साढ़े सात बजे उसने अपने 22 वर्षीय साले करन पुत्र मैकू के साथ घर में ही शराब पी।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 10 Nov 2021 10:03 PM (IST) Updated:Wed, 10 Nov 2021 10:03 PM (IST)
उन्नाव: शराब पार्टी के दौरान हुई बहस, साले ने बहनोई के सिर पर फावड़े से किया हमला, मौके पर हुई मौत
शराब पार्टी के दौरान हुई बहस के बाद घटी घटना। प्रतीकात्मक फोटो।

उन्नाव, जागरण संवाददाता। हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के हसेवा गांव में साले-बहनोई ने एक साथ बैठकर शराब पी। इसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इससे साले ने बहनोई पर घर में रखे फावड़े से वार कर दिया। फावड़ा सीधे बहनोई के सिर पर पड़ा और उसकी मौके पर मौत हो गई। हत्या की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस को मौके पर पहुंचकर घर की घेराबंदी की और आरोपित साले को दबोच लिया।

बता दें कि हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के शिवपुरी गांव निवासी 30 वर्षीय महेंद्र पुत्र राम भजन कुरील बुधवार शाम हसेवा गांव स्थित अपनी ससुराल गया था। जहां रात करीब साढ़े सात बजे उसने अपने 22 वर्षीय साले करन पुत्र मैकू के साथ घर में ही शराब पी। इसके बाद दोनों एक-दूसरे से बहस करने लगे, जिसमें किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। इसमें गालीगलौज होने के बीच ही मामला अधिक बढ़ गया और उनमें झगड़ा हो गया। जिससे साले करन ने वहां पास में रखा फावड़ा उठाया और बहनोई के सिर पर मार दिया, जिससे वह घर से बाहर भागा। लेकिन वह बाहर पहुंचते ही गिर गया। इस पर साले ने बाहर आकर उस पर फावड़े से कई वार कर दिये, जिसमें महेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। यह देख मृतक की सास व साली ने शोर मचाया तो पड़ोसी व उसका बड़ा बेटा रामबाबू वहां पहुंचा और पुलिस को इसकी सूचना दी। हत्या की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर महेश चंद्र मौके पर पहुंचे और घर व आसपास के घर की घेराबंदी कर आरोपित की तलाश शुरू की। कुछ ही देर में पुलिस ने आरोपित साले को पकड़ लिया। इंस्पेक्टर के मुताबिक, आरोपित गिरफ्त में है। अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पति की मौत के बाद पत्नी निशा का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

chat bot
आपका साथी