कानपुर में अपना दल कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व. वीपी सिंह का किया याद, कहा उन्होंने गरीबों को दिलाया उनका हक

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पार्टी के प्रदेश महासचिव जेएन कटियार ने उनके चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि आज गरीबों को उनका हक दिला सकें यही सबसे बड़ी जीत है। सभा का संचालन जिला महासचिव राहुल पोरवाल ने किया।

By ShaswatgEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 01:52 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 01:52 PM (IST)
कानपुर में अपना दल कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व. वीपी सिंह का किया याद, कहा उन्होंने गरीबों को दिलाया उनका हक
कार्यालय में पूर्व पीएम के चित्र पर माल्यार्पण करते हुए कार्यकर्ता।

कानपुर, जेएनएन। पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय विश्वनाथ प्रताप सिंह ने गरीबों को उनका हक दिलाया था। उनकी राह पर चलना ही उनकी उनके लिए सच्ची श्रद्धांजलि है। यह बात शुक्रवार को अपना दल के जिलाध्यक्ष नवीन श्रीवास्तव ने कही। वह केशव नगर स्थित अपना दल के पार्टी कार्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय विश्वनाथ प्रताप सिंह की पुण्य तिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि आज पिछड़े, दलित, शोषित समाज के बच्चों को शिक्षा की राह पर आगे बढ़ाना है। साथ ही इन वर्गों की लड़ाई को आगे बढ़ाना है। एेसा करके ही विश्वनाथ प्रताप सिंह के सपनों को पूरा किया जा सकता है।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पार्टी के प्रदेश महासचिव जेएन कटियार ने उनके चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि आज गरीबों को उनका हक दिला सकें यही सबसे बड़ी जीत है। सभा का संचालन जिला महासचिव राहुल पोरवाल ने किया। कार्यक्रम में एससी एसटी मंच के प्रदेश महासचिव रमेश चंद्र कुंडे, शिक्षक मंच के प्रदेश सचिव सरोज प्रजापति, महिला मंच की जिलाध्यक्ष आशा अग्रवाल, महिला मंच की मीडिया प्रभारी स्नेहा अग्रवाल, जिला सचिव नूतन तिवारी, गौरव मिश्रा रहे।

chat bot
आपका साथी