अपना दल एस अकेले लड़ेगा पंचायत चुनाव

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने कार्यकर्ताओं को दिए दिशा निर्देश

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Dec 2020 02:21 AM (IST) Updated:Sun, 06 Dec 2020 02:31 AM (IST)
अपना दल एस अकेले लड़ेगा पंचायत चुनाव
अपना दल एस अकेले लड़ेगा पंचायत चुनाव

-पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने कार्यकर्ताओं को दिए दिशा निर्देश

-प्रशिक्षण कार्यक्रम में बताया गया कि कैसे करें संगठन का विस्तार

जागरण संवाददाता, कानपुर : अपना दल एस पंचायत चुनाव अकेले लड़ेगा। इसके लिए किसी का साथ नहीं लिया जाएगा। इसलिए कार्यकर्ताओं को बिना देरी किए निचले स्तर तक संगठन को खड़ा करके चुनाव की तैयारी कर लेनी चाहिए। यह बात शनिवार को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व पिछड़ा आयोग के सदस्य जवाहर लाल पटेल ने कही। केशव नगर स्थित पार्टी कार्यालय में उन्होंने कार्यकर्ताओं को संगठन के विस्तार का प्रशिक्षण दिया।

प्रशिक्षण कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में आए युवा मंच के राष्ट्रीय सचिव विनोद गंगवार ने कहा कि जब तक विधानसभा से लेकर बूथ तक संगठन तैयार नहीं हो जाता, हम डॉ. सोनेलाल पटेल के सपनों को साकार नहीं कर सकते। कानपुर महानगर जिलाध्यक्ष नवीन श्रीवास्तव ने बताया कि पार्टी कार्यालय में हाल ही में आईं अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद अनुप्रिया पटेल ने पंचायत चुनाव अकेले लड़ने के संकेत दिए थे। हम अब पंचायत चुनाव अकेले दम पर लड़ने जा रहे हैं। हमें पंचायत चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव पर भी ध्यान देना होगा क्योंकि 2022 अब दूर नहीं रह गया है। कार्यक्रम का संचालन कार्यवाहक ग्रामीण जिलाध्यक्ष राजेश सचान ने किया। प्रदेश महासचिव जेएन कटियार, प्रदेश सचिव महिला मंच अंकिता सचान, जिला उपाध्यक्ष अमित तिवारी सोनू, शाहिद खान, राहुल पोरवाल, पीयूष तिवारी, कोषाध्यक्ष दयाशंकर गुप्ता, दीपक राय, अनिल शर्मा, मोनू यादव, मोइन अंसारी, आशा अग्रवाल, गोल्डी सचान, राज दीपक बाल्मीकि आदि मौजूद रहे।

..................

किसानों की मांगें मनवाने के लिए सरकार को घेरेगी सपा

कानपुर: समाजवादी पार्टी ग्रामीण की नवीन मार्केट कार्यालय में मासिक बैठक हुई। पार्टी के ग्रामीण जिलाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के आह्वान पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता किसानों की मांगें मनवाने के लिए सात दिसंबर से सरकार को घेरना शुरू करेगी।

पूर्व एमएलसी लाल सिंह तोमर ने किसान यात्रा के माध्यम से किसानों के मुद्दे पर जनता के बीच जाने को कहा। बैठक में ऋषि विश्वकर्मा, रमाकांत पासवान, धर्मेंद्र यादव, मुमताज अहमद, राहुल तोमर आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी