कानपुर में राजमिस्त्री के शव को नोच रहे थे जानवर, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस, हत्या का आरोप

चकेरी के 35 वर्षीय राकेश निषाद राजमिस्त्री थे। परिवार में पत्नी लक्ष्मी और दो बच्चे है। स्वजन ने बताया कि सोमवार सुबह राकेश काम पर गए थे। जिसके बाद रात में वह घर नहीं लौटे तो पत्नी तलाश शुरू की।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 04:58 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 04:58 PM (IST)
कानपुर में राजमिस्त्री के शव को नोच रहे थे जानवर, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस, हत्या का आरोप
राकेश निषाद की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जागरण संवाददाता। चकेरी के मवैया गांव स्थित झाड़ियों में जानवरों को एक शव नोचता देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव की पहचान कर स्वजनों को हादसे की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे स्वजन ने हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरू की।

चकेरी के कैलाश नगर निवासी 35 वर्षीय राकेश निषाद राजमिस्त्री थे। परिवार में पत्नी लक्ष्मी और दो बच्चे है। स्वजन ने बताया कि सोमवार सुबह राकेश काम पर गए थे। जिसके बाद रात में वह घर नहीं लौटे तो पत्नी तलाश शुरू की। मंगलवार सुबह पुलिस ने उन्हें फोन कर सड़क हादसे में पति की मौत होने की सूचना दी। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे तो मवैया गांव में झाड़ियों में उनका शव पड़ा था। वहीं उनके शरीर हिस्सों को जानवारों द्वारा नोचा गया था। इस दौरान स्वजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया। थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया कि स्वजनों की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी