कन्नौज: बटवारे को लेकर नाराज छोटे भाई ने बड़े भाई को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

छह माह से चल रहे मकान के बटवारे को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई को गोली मार दी और वहां से फरार हो गया। घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 09:43 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 09:43 PM (IST)
कन्नौज: बटवारे को लेकर नाराज छोटे भाई ने बड़े भाई को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती
बटवारे को लेकर नाराज छोटे भाई ने बड़े भाई को मारी गोली। प्रतीकात्मक फोटो।

कन्नौज, जागरण संवाददाता। आपने बटवारे को लेकर घरों में आपसी विवाद के कई मामले देखे हाेंगे। लेकिन जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। घर के बटवारे को लेकर नाराज एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को गोली मार दी। गोली उसकी पीठ पर जाकर लगी। जिसके बाद घटना को अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

गुरसहायगंज के मुहल्ला अशोक नगर निवासी रुखसार अहमद पुत्र अंसार का मकान के बटवारे को लेकर छोटे भाई हसनैन से विवाद चल रहा था। मंगलवार शाम दोनों भाइयों में इसी को लेकर एक बार फिर विवाद हो गया। जब मामला ज्यादा बढ़ा तो छोटे भाई ने बंदूक निकालकर उसकी पीठ पर गोली मार दी। इससे वह वहीं घायल होकर गिर गया। गोली चलने की आवाज सुनकर मुहल्ले में हड़कंप मच गया। पड़ोस के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची, जहां से उसे जिला अस्तपाल रेफर कर दिया गया। वहीं, पूरे मामले में जख्मी रुखसार अहमद ने बताया कि मकान को लेकर करीब छह माह से विवाद चल रहा है। आरोप लगाया कि उसका भाई पूरा मकान कब्जा करना चाहता है। पूरा मकान उसका हो जाए, इसलिए उसने उसकी हत्या करने के लिए उसको गोली मारी है। गुरसहायगंज कोतवाली प्रभारी राजकुमार सिंह ने बताया कि मामला मकान के बटवारे का है। आरोपित की तलाश में घर पर छापा मारा। मगर वह मिला नहीं। उनहोंने कहा कि मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी