कानपुर में मॉडल रोड गुजैनी को लील गए लीकेज, रास्ता खतरनाक होने से लोगों में आक्रोश

जन जागृति मंच के पदाधिकारियों ने जलकल अफसरों से मिलकर लीकेज ठीक कराने की मांग की है। रास्ता खराब होने से वाहन निकालने के दौरान गिरकर चुटहिल होने का खतरा रहता है। साथ ही चेतावनी दी कि अगर जल्द मरम्मत नहीं कराई गई तो सड़क पर उतरेंगे।

By Rahul MishraEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 03:14 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 03:14 PM (IST)
कानपुर में मॉडल रोड गुजैनी को लील गए लीकेज, रास्ता खतरनाक होने से लोगों में आक्रोश
सड़क खराब होने से हादसा होने की आशंका रहती है। प्रतीकात्मक चित्र

कानपुर, जेएनएन। मॉडल रोड गुजैनी को लीकेज लील गए है। जगह-जगह लीकेज के कारण रास्ता खतरनाक हो गया है। वाहनों को निकालने के लिए जूझना पड़ता है। इसको लेकर लोगों में आक्रोश है। कभी भी जनता का गुस्सा सड़क पर फूट सकता है। लीकेज ठीक कराने को लेकर जन जागृति मंच के पदाधिकारी जलकल के अफसरों से मिले। उन्होंने साफ कहा कि समस्या का निदान कराया जाए नहीं तो लोग सड़क पर उतर कर आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

जन जागृति मंच के अध्यक्ष विनोद मिश्र ने बताया कि मॉडल रोड गुजैनी में कई जगह लीकेज होने के कारण सड़क धंस गई है। रास्ता खतरनाक हो गया है। इसको लेकर जलकल के अभियंता अनिल यादव से मिले। उनको जगह-जगह लीकेज ठीक कराने को कहा है। दबौली में पार्क के सामने के दो स्थानों पर लीकेज, गुजैनी वाटर वक्र्स के गेट पर लीकेज, गुजैनी स्टेट बैंक चौराहे स्थित लीकेज, सरकारी अस्पताल गेट के ठीक बगल में लीकेज है। इसके कारण सड़क नहीं बन पा रही है। इसके कारण रोज दोपहिया वाहन पलट कर गिर जाते है। 

सीवर समस्या के चलते क्षेत्र में आ रहा दूषित पानी

जी ब्लॉक गुजैनी में कुछ घरों में आ रहे सीवर की बदबूदार पानी सप्लाई दूषित पानी आ रहा है। तात्याटोपे नगर में भी सीवर लाइन चोक पड़ी है। जलकल विभाग के अफसरों ने बताया कि जेटिंग मशाीन से सीवर लाइन साफ कराई जाएगी। इसके अलावा नगर निगम के अफरों से जहां पर लीकेज बन गए है उन जगह पर पैचवर्क कराया जाए।

 
chat bot
आपका साथी