सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का कानपुर दौरा रद, खराब मौसम के चलते बनारस से नहीं हो सकी उड़ान

कानपुर के बिठूर में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर चल रहा है जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शिरकत करने आ रहे थे। वह कार्यकर्ताअों को जनता से जुड़ाव बनाने के लिए गुर बताने और चुनाव की रणनीति भी बताने के लिए शिरकत करने वाले थे

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 07:11 AM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 05:29 PM (IST)
सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का कानपुर दौरा रद, खराब मौसम के चलते बनारस से नहीं हो सकी उड़ान
बिठूर के सभास्थल में मौजूद लोगों की भीड़।

कानपुर, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को बिठूर में पार्टी के प्रशिक्षण शिविर में शिरकत करने के लिए आने वाले थे। हालांकि खराब मौसम के चलते उनका कार्यक्रम रद कर दिया गया है। बता दें कि कानपुर से पहले अखिलेश यादव बनारस में थे जहां अचानक मौसम बिगड़ने के कारण उड़ान नहीं हो सकी और कार्यक्रम को रद कर दिया गया।

सपा के कई नेता कार्यकर्ताओं में भर चुके जोश 

मंधना बिठूर रोड में स्थित केडी रिर्सोट में समाजवादी पार्टी का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर चल रहा है। इसमें कानपुर नगर व देहात अौर हमीरपुर के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताअों का प्रशिक्षण शिविर चल रहा है। इसमें एक हजार लोगों को पार्टी की नीतियों अौर जनता से जुड़ने को लेकर प्रशिक्षण दिया जा रहा है। कौन सी कमियों को दूर करना है ताकि विधानसभा चुनाव 2022 में विजय प्राप्त की जा सके। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम अौर नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी व शिक्षक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दीप पांडेय प्रशिक्षण में क्लास ले चुके हैं। इसी कड़ी में राष्ट्रीय अध्यक्ष चकेरी एयरपोर्ट चार बजे आने वाले थे। 

chat bot
आपका साथी