कन्नौज में डिंपल बोलीं- हम बदल देंगे ऐसी सरकार, जाे महिलाओं को सम्मान और युवाओं को रोजगार देने में असफल

कन्नौज में तिर्वां रोड स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय से पूर्व सांसद डिंपल यादव ने हरी झंडी दिखा कर साइकिल यात्रा का शुभरंभ किया । उन्होंने कार्यकर्ताओं को प्रदेश की भाजपा सरकार को बदल देने का संकल्प दिलाया।

Abhishek AgnihotriThu, 05 Aug 2021 01:03 PM (IST)
कन्नौज से डिंपल यादव ने फूंका चुनावी बिगुल।

कन्नौज, जेएनएन। यूपी में विधानसभा चुनाव की घड़ी नजदीक आते ही समाजवादी पार्टी Samajwadi Party कार्यकर्ताओं को पूरी तरह से तैयार करने में जुट गई है। गुरुवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव Alhilesh Yadav की पत्नी एवं पूर्व सांसद डिंपल यादव Dimple yadav ने कन्नौज से साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाकर चुनावी बिगूल फूंक दिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को पूरी मेहनत के साथ जुटने और यूपी की भाजपा सरकार को बदलने का संकल्प दिलाया। तिर्वां रोड स्थित सपा कार्यालय से साइकिल यात्रा की शुरुआत की और कार्यकर्ताओं से हर गांव में जाकर सरकार की जनविरोधी नीतियों के बारे में बताने को कहा।

कन्नौज में तिर्वा रोड स्थित पार्टी कार्यालय में साइकिल यात्रा के पूर्व प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत सुबह से ही सपाइयों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया था। पूर्वाह्न करीब 11 बजे सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी एवं पूर्व सांसद डिंपल यादव भी अपने कर्म क्षेत्र में पहुंच गईं। उन्होंने साइकिल यात्रा का हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि आइये संकल्प लें, हम ऐसी सरकार को बदल देंगे, जिसमे महिलाओं का सम्मान न हो, युवाओं के लिए रोजगार न हो। कन्नौज सपा का गढ़ था, है और हमेशा रहेगा, हम समाजवादी कभी कन्नौज नहीं छोड़ेंगे।

पूर्व सांसद ने कहा, भाजपा सरकार पूरे कार्यकाल में नाकामियों को छिपाती रही है, कोरोना काल में गंगा तटों की फ़ोटो और वीडियो वायरल हुए, उससे सभी विचलित हो गए। संकट के समय काम करने के बजाय सरकार नाकामियों को छिपाती रही। इस सरकार में लोगों पर फर्जी मुकदमे दर्ज हुए, सपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया गया और महिलाओं का अपमान किया है। कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए उन्होंने कहा कि प्रतिज्ञा करें कि हम डरेंगे नहीं, झुकेंगे नहीं, हम सब डटकर मुकाबला करेंगे। उन्होंने सपा सरकार में किये गए विकास कार्य भी गिनाए और कहा कि अब सरकार कन्नौज के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। इस बात के आप सब गवाह हैं। उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि कोई काम हुआ इस सरकार में, ऐसी सरकार हमे नहीं चाहिए जो विकास न करे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.