अखिलेश यादव के छह माह शेष वाले ट्वीट पर पर इटावा सांसद का पलटवार, जानिए - क्या कहा

Yogi Adityanath Government यूपी की योगी सरकार के साढ़े चार वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में प्रत्येक जिले में कहीं न कहीं कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं। सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया ने एक ओर सरकार की कल्याणकारी योजनाओं पर चर्चा की तो वहीें दूसरी ओर अखिलेश पर भी निशाना साधा।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 07:35 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 07:35 PM (IST)
अखिलेश यादव के छह माह शेष वाले ट्वीट पर पर इटावा सांसद का पलटवार, जानिए - क्या कहा
सरकार की साढ़े चार साल की उपलब्धियों को बताते सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया मध्य में।

इटावा, जेएनएन। Yogi Adityanath Government भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार में उत्तर प्रदेश आज उत्तम प्रदेश की तरफ बढ़ा है। गुंडाराज से मुक्ति मिली है और आत्मनिर्भर प्रदेश की आधारभूत संरचना स्थापित की गई है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश का चौमुखी विकास हुआ है। यह बात सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया ने कलेक्ट्रेट सभागार में प्रदेश सरकार के साढ़े चार वर्ष पूरे होने पर आयोजित पत्रकार वार्ता में कही। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जंगलराज की धारणा से प्रदेश को मुक्त कराया। योजनाओं को जमीन पर उतारकर उपेक्षित पिछड़े व गरीब वर्ग के लोगों को लाभ दिलवाया है। गांवों तक गरीबों को इसका लाभ मिला है।  माफिया पर शिकंजा कसा गया है। 

सैफई हवाई पट्टी से जोड़ेंगे आम जन: सांसद ने कहा कि सैफई की हवाई पट्टी को रीजनल कनेक्टिविटी से जोडऩे का प्रयास है। इसके लिए केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार से बातचीत भी की है। इस हवाई पट्टी पर आम आदमी का आना जाना हो, ये प्रयास जारी है। उन्होंने कहा कि इटावा में पचनद डैम के लिए 103 करोड़ रुपया स्वीकृत हो चुका है। एक ही परिवार के चार मुख्यमंत्री पहले रहे उन्होंने इसके लिए कोई काम नहीं किया। सुनवारा व कंधेसी घार में यमुना नदी के पुल का काम पूरा करा दिया गया है। इटावा से फर्रुखाबाद मार्ग व इटावा से बिधूना मार्गों का भी निर्माण होगा। इसके लिए भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआइ) ने स्वीकृति दे दी हैं। उन्होंने कामेत उदी के पास सड़क पर गड्ढों को भी भरवाने के निर्देश दिए। भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत, सीडीओ संतोष कुमार राय, जिला विकास अधिकारी दीनदयाल, भाजपा जिला महामंत्री प्रशांत राव चौबे, अरुण कुमार गुप्ता अन्नू, सीपू चौधरी, मीडिया प्रभारी अमित तिवारी मानू, मुकेश यादव मौजूद रहे। 

अखिलेश यादव ट्विटर पर राजनीति करें : सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए कुछ दिन पूर्व एक ट्वीट किया था। 

चौवन गुज़रे, छह महीने बचे इस दंभी सरकार के किसान, ग़रीब, महिला व युवा पर अत्याचार के बेरोज़गारी, महंगाई, नफ़रत व ठप्प कारोबार के बहकावे, फुसलावेवाली, जुमलेबाज़ सरकार के

नहीं चाहिए ऐसी सरकार, जिसका सच है:
ठगका साथ, ठगका विकास, ठगका विश्वास, ठगका प्रयास#झूठ_का_फूल— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) September 19, 2021

इसका जवाब देते हुए सांसद ने कहा कि अखिलेश यादव केवल ट्वीट कर रहे हैं उन्हें जमीनी हकीकत पता नहीं है। वे अच्छे इंसान हैं और ट्विवटर पर ही राजनीति करें। हालांकि उन्होंने मुलायम सिंह यादव की तारीफ कर कहा कि वह जमीन पर काम करते हैैं। उन्होंने कहा कि 2022 में अखिलेश को प्रदेश में विकास दिखेगा जब भाजपा 350 सीटें जीतकर आएगी। 

chat bot
आपका साथी