सैफई में अखिलेश बोले- भाजपा के सत्ता से हटते ही यूपी में सबकुछ ठीक-ठाक हो जाएगा, जनता कर रही इंतजार

गृह जनपद इटावा सैफई में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रदेश का विकास रुक गया है किसान की आय दुगनी हुई नहीं और महंगाई बढ़ गई हैं वहीं नौजवान नौकरी के लिए परेशान घूम रहा है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 07 Sep 2021 11:15 AM (IST) Updated:Tue, 07 Sep 2021 05:03 PM (IST)
सैफई में अखिलेश बोले- भाजपा के सत्ता से हटते ही यूपी में सबकुछ ठीक-ठाक हो जाएगा, जनता कर रही इंतजार
इटावा सैफई में पूर्व मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से की बात।

इटावा, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी की भाजपा सरकार पर करारा तंज किया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी के सत्ता से हटते ही उत्तर प्रदेश में सब कुछ ठीक हो जाएगा, इसके लिए जनता इंतजार कर रही है कि कब भाजपा को सत्ता से हटाएं। अखिलेश यादव सैफई के लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि सरकार का समय खत्म हो गया है, अब जनता इतंजार कर रही है कब वोट डालें और कब सरकार को हटाएं। सुप्रीम कोर्ट द्वारा सरकार के खिलाफ नाराजगी जताने पर उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि उत्तर प्रदेश की सरकार सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का सम्मान करेगी। उन्होंने कहा की किसान की आय दुगनी हुई नहीं और महंगाई बढ़ गई, वहीं नौजवान युवा नौकरी के लिए परेशान घूमने को मजबूर हो रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश का विकास रुक गया है, जनता आने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का सफाया करेगी। इसके लिए जनता चुनाव का बेसब्री से इंतजार कर रही है और भाजपा के सत्ता से हटते ही सबकुछ ठीक ठाक हो जाएगा। उन्होंने कहा कि किसान मजदूर सहित हर वर्ग का आदमी भाजपा सरकार से परेशान है, महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ दी है, सरकार में आम लोगों की कोई सुनने वाला नहीं है । उन्होंने लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में जनता से भी मुलाकात की और समस्याओं को सुना। उनका कुछ देर में लखनऊ जाने का भी कार्यक्रम है।

chat bot
आपका साथी