बर्रा और गोविंद नगर से अकबरपुर पुलिस ने चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

कार सवार को अगवा करने का मामला शिवम ने बताया कि बंधक बनाकर अगवा करने वाले लोगों ने उसे कार समेत बर्रा-बाईपास पर छोड़ दिया अकबरपुर पुलिस ने टोल प्लाजा से मिले बाइक नंबर के आधार पर बर्रा-दो में दबिश दी

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 09:21 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 09:21 PM (IST)
बर्रा और गोविंद नगर से अकबरपुर पुलिस ने चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया
पुलिस की पूछताछ को दर्शाती सांकेतिक तस्वीर

कानपुर, जेएनएन। अकबरपुर के बाराटोल प्लाजा से कार सवार को अगवा करने के मामले में अकबरपुर पुलिस ने बर्रा और गोविंद नगर से देर रात छापेमारी की। मामले को लेकर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से चार लोगों को हिरासत में लिया है। हालांकि बर्रा पुलिस ने मामले की जानकारी से इन्कार किया है।

ये है मामला

हृदयापुर गजनेर निवासी शिवम द्विवेदी बुकिंग पर कार चलाते हैं। हृदयापुर के पड़ोस में सिहुरागांव है। यहां के रवींद्र कुमार ने गाड़ी मुंबई के लिए बुक की थी। शिवम के मुताबिक 18 सितंबर को वह रवींद्र को लेकर मुंबई के लिए रवाना हुआ था। मुंबई में दो दिन रुकने के बाद वापसी की तो रवींद्र के साथ उसके दो साथी मोनू और योगेंद्र भी चल दिए। शिवम ने आरोप लगाया है कि बाराटोल प्लाजा पहुंचने पर रवींद्र के दो साथी पल्सर बाइक से मिले। बाइक सवारों में एक साथी गाड़ी में जबरन घुस आया और सभी ने मिलकर उसे बंधक बनाकर अगवा कर लिया। इस पर उसने कंट्रोल रूम को सूचना दी। अकबरपुर कोतवाल तुलसी राम पांडेय फोर्स संग नाकेबंदी के लिए निकले। कुछ देर बाद शिवम ने बताया कि बंधक बनाकर अगवा करने वाले लोगों ने उसे कार समेत बर्रा-बाईपास पर छोड़ दिया है। इस पर अकबरपुर पुलिस मौके पर पहुंची। टोल प्लाजा से मिले बाइक नंबर के आधार पर पुलिस ने बर्रा-दो में दबिश दी, लेकिन युवक का कुछ सुराग नहीं लगा। पुलिस ने परिवार के युवक और एक अन्य को हिरासत में लिया। बर्रा के बाद अकबपुर पुलिस ने पराग डेरी कैंपस में छापेमारी की। दबिश पडऩे पर युवक भागने में सफल रहा। इस पर पुलिस ने यहां से युवक के दो करीबी रिश्तेदारों को हिरासत में लिया है। अकबरपुर कोतवाल का कहना है कि मामले में छानबीन की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी