सुपीरियर कप में जतिन ने बसंती देवी और आकाश ने जय एकादश को दिलाई जीत

साउथ मैदान में बसंती देवी बनाम ग्रीनलीफ इलेवन के बीच पहला मुकाबला खेला गया। टॉस जीतकर बसंती देवी एकादश ने 34.3 ओवरों में दस विकेट गंवाकर 135 रन बनाए। सर्वाधिक 40 रन राज ने बनाए। गेंदबाजी तीर्थ राज सिंह ने तीन बल्लेबाजों को चलता किया।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 06:16 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 06:16 PM (IST)
सुपीरियर कप में जतिन ने बसंती देवी और आकाश ने जय एकादश को दिलाई जीत
जय इंटरप्राइसेज एकादश को आकाश की अर्धशतकीय पारी ने जीत दिलाई

कानपुर, जेएनएन। प्रदेश में जूनियर क्रिकेटरों के लिए चर्चित सुपीरियर कप में दूसरे दिन दो मुकाबलों का आयोजन किया गया। पहले मुकाबले में जतिन की गेंदबाजी के बदौलत बसंती देवी एकादश विजयी रहा। दूसरे मुकाबले में जय इंटरप्राइसेज एकादश को आकाश की अर्धशतकीय पारी ने जीत दिलाई। 

साउथ मैदान में बसंती देवी बनाम ग्रीनलीफ इलेवन के बीच पहला मुकाबला खेला गया। टॉस जीतकर बसंती देवी एकादश ने 34.3 ओवरों में दस विकेट गंवाकर 135 रन बनाए। सर्वाधिक 40 रन राज ने बनाए। गेंदबाजी तीर्थ राज सिंह ने तीन बल्लेबाजों को चलता किया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी ग्रीनलीफ की पूरी टीम 25 वें ओवर में महज 112 रनों पर ही सिमट गई। गेंदबाज जतिन ने पांच बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाकर टीम को 23 रनों की शानदार जीत दिलाई, जिसके लिए उन्हेंं मैन ऑफ द मैच पुरस्कार से नवाजा गया। 

लीग का दूसरा मुकाबला सिटी स्पोट्र्स बनाम जय इंटरप्राइजेस एकादश के बीच हुआ। पहले खेलते हुए सिटी स्पाट्र्स एकादश ने 40 ओवरों में नौ विकेट गंवाकर 155 रन बनाए। जवाब में उतरी जय एकादश की टीम ने लक्ष्य को पांच विकेट गंवाकर हासिल किया। जय एकादश के ओपनर बल्लेबाज आकाश त्रिवेदी ने 95 गेंदों पर 87 रनों की अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को विजयी बनाया, जिसके लिए उन्हेंं मैन ऑफ द मैच चुना गया। दूसरे दिन हुए मैचों का उद्घाटन पूर्व रणजी खिलाड़ी राहुल सप्रु, चरणजीत सिंंह, आयकर अधिकारी राजेश तिवारीे, केसीए के अध्यक्ष एसएन सिंह व सुपीरियर के सचिव सर्वेश तिवारी आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी