ग्रीनपार्क में भी खामोश रहा रहाणे और पुजारा का बल्ला, क्रिकेट प्रेमियों को मिली निराशा

कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में पहली और दूसरी पारी में दोनों बल्लेबाज कुछ खास जलवा नहीं बिखेर पाए जिससे उनकी बल्लेबाजी देखने पहुंचे क्रिकेट प्रेमियों को निराश होना पड़ा है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 01:52 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 01:52 PM (IST)
ग्रीनपार्क में भी खामोश रहा रहाणे और पुजारा का बल्ला, क्रिकेट प्रेमियों को मिली निराशा
कानपुर के ग्रीनपार्क में पुजारा और रहाणे जल्द आउट हो गए।

कानपुर, जागरण संवाददाता। न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में भारतीय टीम के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज एवं कप्तान अजिंक्य रहाणे और उपकप्तान चेतेश्वर पुजारा ने एक बार फिर क्रिकेट प्रेमियों काे निराश किया। ग्रीनपार्क में दोनों खिलाड़ियों का बल्ला नहीं चला और दोनों ही पारियों में कोई खास कमाल नहीं दिखा सके और टीम को मझदार में छोड़कर जल्द पवेलियन लौट गए। उनका बेहतरीन खेल देखने के लिए स्टेडियम पहुंचे क्रिकेट प्रेमियों को एक बार फिर निराशा हुई। भरोसेमंद चेतेश्वर पुजारा टेस्ट की पिछली पारी में 36 और रहाणे भी 21 पारियों से शतक नहीं लगा पाए हैं।

कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेले जा रहे टेस्ट मैच में पहला दिन भले ही भारतीय बल्लेबाजों के नाम रहा हो लेकिन कप्तान अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा की बल्लेबाजी ने क्रिकेट प्रेमियों को निराश किया। दूसरी पारी में भी यह बल्लेबाज खामोश रहे। पहली पारी में चेतेश्वर पुजारा ने 88 गेंदों का सामना करते हुए 26 रन बनाए और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी का शिकार बने। वहीं, कप्तान अजिंक्य रहाणे तेज गेंदबाज काइल जेमिसन की गेंद पर पवेलियन लौट गए, वह 63 गेंदों में 35 रन ही बना सके। टेस्ट मैच के चौथे दिन दूसरी पारी में उतरे रहाणे चार रन पर पटेल की गेंद पर पगबाधा हुए और पुजारा 22 रन बनाकर जेमिसन की गेंद पर विकेट के पीछे लपके गए।

क्यों खामोश है बल्ला

वर्ष 2021 की बात की जाए तो रहाणे ने 12 मैचों में महज 20 की औसत से 407 ही बना सके हैं। जिसमें कोई भी शतकीय पारी शामिल नहीं हैं। वहीं, रहाणे के बल्ले से भी शतक निकले गए अरसा हो गया। उन्होंने अपना अंतिम शतक 26 दिसंबर 2020 को मेलबर्न में आस्ट्रेलिया के खिलाफ बनाया था। उसके बाद से खेले 12 टेस्ट मैच में उनका बल्ला खामोश रहा है।

chat bot
आपका साथी