पत्नी से फोन पर बात करने के बाद एयरफोर्स के जवान ने खुद को गोली मारकर दी जान

केरल के रहने वाले एयरफोर्स जवान की तैनाती दो माह पहले कानपुर चकेरी के मवइया पोस्ट में हुई थी और यहां आने के पहले ही शादी हुई थी। माना जा रहा है कि फोन पर पत्नी से बात करने के बाद उन्होंने अपनी रायफल से खुद को गोली मार ली।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 17 Nov 2020 08:22 AM (IST) Updated:Tue, 17 Nov 2020 08:22 AM (IST)
पत्नी से फोन पर बात करने के बाद एयरफोर्स के जवान ने खुद को गोली मारकर दी जान
एयरफोर्स स्टेशन में जवान ने खुद को गोली मार ली।

कानपुर, जेएनएन। चकेरी एयरफोर्स स्टेशन पर दो माह पहले पोस्टिंग पर आए एयरफोर्स जवान ने पत्नी से फोन पर बात करने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एयरफोर्स अफसर और पुलिस पहुंची, इसके बाद घरवालों को जानकारी दी गई है।

अहिरवां चौकी प्रभारी विजय शुक्ला ने बताया कि मूलरूप से केरल निवासी 29 वर्षीय कारपोरल विनिल पी पाथरोब चकेरी के मवइया पोस्ट में तैनात थे। दो माह पहले ही उनकी कानपुर में पोस्टिंग हुई थी। यहां पर पोस्टिंग पर आने से पहले ही उनकी शादी हुई थी। रविवार को उन्होंने अपनी रायफल से कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर एयरफोर्स के अधिकारी पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस और एयरफोर्स अधिकारियों ने घटनास्थल पर छानबीन की।

जांच के दौरान पता चला कि घटना से पहले ही उनकी पत्नी नीना से फोन पर बात हुई थी। माना जा रहा है कि संभवत: पारिवारिक विवाद में उन्होंने आत्महत्या की है। पोस्टमार्टम के बाद विनिल के पार्थिव शरीर को चकेरी स्टेशन लाया गया, जहां से सैन्य सम्मान के बाद केरल भिजवाया गया। स्वजन को सूचना देकर बुलाया गया है।

chat bot
आपका साथी