दो माह पहले हुआ समझौता शराब के नशे में टूट गया, जानिए कानपुर के दो दोस्तों की दिलचस्प कहानी

शराब पीने के बाद ऐसी तीन और घटनाएं हुईं। फेथफुलगंज में ही दूसरी घटना शराब के नशे में बाइक चला रहे युवक की है। तेज रफ्तार से बाइक चलाकर जा रहे युवक का बैलेंस बिगड़ा तो गली में किनारे खड़े वाहन की चपेट में आ गया।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 05:30 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 05:30 PM (IST)
दो माह पहले हुआ समझौता शराब के नशे में टूट गया, जानिए कानपुर के दो दोस्तों की दिलचस्प कहानी
गिलास में बोतल से डाली जा रही शराब का प्रतीकात्मक फोटो

कानपुर, जेएनएन। सरकार ने अब दुकानें खोलने की अनुमति दे दी है ऐसे में शराबी फिर सक्रिय हो गए हैं। शराब पीने के बाद मन की भड़ास निकालकर गाली गलौच करने से एक बार फिर विवाद बढ़ गए हैं। शराब न मिलने से अब तक मारपीट की घटनाएं बंद थीं। 

दो जान बचाकर निकले : शुक्रवार की रात फेथफुलगंज बरातशाला के पास राहुल अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। इसी दौरान तीन युवक वहां से निकले और पुरानी रंजिश के चलते टीका टिप्पणी कर दी। बस फिर क्या था, राहुल अपने दोस्तों के साथ युवकों पर टूट पड़ा। दो युवक जान बचाकर भाग निकले, एक युवक फंस गया। क्षेत्रीय लोगों ने बीच बचाव कर युवक को छुड़ाया। 

दो माह पहले इस बात पर हुआ समझौता : दरअसल, इनके बीच पुरानी रंजिश थी। जिस पर क्षेत्रीय लोगों ने छह माह पहले समझौता कराया था हालांकि शराब के नशे में टूट गया समझौता। शराब पीने के बाद ऐसी तीन और घटनाएं हुईं। फेथफुलगंज में ही दूसरी घटना शराब के नशे में बाइक चला रहे युवक की है। तेज रफ्तार से बाइक चलाकर जा रहे युवक का बैलेंस बिगड़ा तो गली में किनारे खड़े वाहन की चपेट में आ गया। 

कोल्ड्रिंक से शुरू हुई थी बात : क्षेत्रीय लोगों ने उसे पीट दिया। इसी तरह मीरपुर में बंद दुकान खोलकर कोल्ड्रिंक मांगने वाले युवकों ने दुकान संचालक को पीट दिया। क्षेत्रीय लोगों ने युवकों को बिठा लिया। नशा उतरने पर दोनों युवकों ने मांफी मांगी। चौथी घटना जुआं खेल रहे जुआरियों के बीच मारपीट की है। नशे में जुआं खेल रहे तीन युवक किसी दांव को लेकर आपस में भिड़ गए। गाली गलौच शुरू की तो क्षेत्रीय लोग बाहर निकल आए जिसके बाद युवक अपने-अपने घरों को चल दिए।

chat bot
आपका साथी