उन्नाव में वाहन की टक्कर से दो दोस्तों की मौत, घर से गांव की आेर जा रहे थे युवक

Road Accident in Unnao औरास थानांतर्गत गांव रायपुर राई निवासी 20 वर्षीय छोटू पुत्र रामकुमार रावत अपने 19 वर्षीय दोस्त दीपक पुत्र खुशीलाल के साथ बाइक से शाहपुर तोंदा में आयोजित शादी समारोह में जाने को निकले थे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 02:59 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 08:01 PM (IST)
उन्नाव में वाहन की टक्कर से दो दोस्तों की मौत, घर से गांव की आेर जा रहे थे युवक
लखनऊ-आगरा एक्सप्रसे-वे पर हादसे के बाद पलटा पड़ा ट्रक।

उन्नाव, जागरण संवाददाता। हसनगंज कोतवाली अंतर्गत मोहान-हरौनी मार्ग पर रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों के अनुसार दोनों शाम को अपने घर से क्षेत्र के गांव शाहपुर तोंदा जाने को निकले थे। उनकी मौत की सूचना मिलते ही ग्रामीणों व स्वजन  में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजते हुए वाहन के बारे में जानकारी शुरू की है। 

 बता दें कि औरास थानांतर्गत गांव रायपुर राई निवासी 20 वर्षीय छोटू पुत्र रामकुमार रावत अपने 19 वर्षीय दोस्त दीपक पुत्र खुशीलाल के साथ बाइक से शाहपुर तोंदा में आयोजित शादी समारोह में जाने को निकले थे। अभी वे हरौनी-मोहान मार्ग स्थित शेखुपुर गांव के पास ही पहुंचे थे कि मोहान की ओर से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी पर पहुंचे स्वजन ने बताया कि मृतक छोटू चार भाइयों में दूसरे नंबर था। उसकी मौत पर मां राम रानी का रो-रोकर बुरा हाल रहा। वहीं दीपक दो भाइयों में बड़ा था। उसकी मां सुखदेई का रो-रोकर बुरा हाल रहा। कोतवाल महेश चंद्र ने बताया कि दोनों शव पोस्टमार्टम को भेजे गए हैं। उनके स्वजन को सूचना दे दी गई है। तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी