Accident in Etawah: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक और प्राइवेट बस की भिड़ंत में दो की मौत, 13 यात्री घायल

इटावा के सैफई में टिमरुआ कट पॉइंट के पास आधी रात ट्रक और बस की भिड़ंत में दो यात्रियों की मौत हो गई है। घायलों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है बस में सवार यात्री दिल्ली से गोंडा जा रहे थे।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 08:50 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 08:50 AM (IST)
Accident in Etawah: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक और प्राइवेट बस की भिड़ंत में दो की मौत, 13 यात्री घायल
सैफई में टिमरुआ कट प्वाइंट पर हादसा हुआ है।

इटावा, जेएनएन। सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक और स्लीपर बस की भिड़ंत में दो यात्रियों की मौत हो गई और करीब 13 लोग गंभीर घायल हुए हैं। बस में सवार लोग दिल्ली से गोंडा जा रहे थे। यूपीडा के कर्मियों और पुलिस ने घायलों को सैफई मेडिकल कालेज के अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं मृतकों और घायलों के स्वजन को हादसे की सूचना दी है।

प्राइवेट स्लीपर बस में दिल्ली सवार करीब 65 यात्री बुधवार की रात गोंडा जा रहे थे। इटावा में सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर चैनल नंबर 105 और 106 के बीच टिमरुआ कट प्वाइंट के पास आधी रात करीब तीन बजे ट्रक से बस की भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। जानकारी के यूपीडा कर्मी और पुलिस पहुंच गई और बस से घायलों को बाहर निकाला गया। सभी सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी अस्पताल भिजवाया गया। डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद दो लोगों को मृत घोषित कर दिया, वहीं 13 अन्य गंभीर घायलों का उपचार शुरू कराया गया है।

मरने वालों में एक की पहचान बस चालक प्रतापगढ़ के दिलीप शुक्ला के तौर पर हुई है, जबकि दूसरे की पहचान गोंडा के किशन शुक्ला के रूप में हुई है। स्थानीय थाना पुलिस ने हादसे में शिकार हुए दोनों के स्वजन को जानकारी दे दी है। 

हादसे के बाद एक्सप्रेस वे पर यातायात प्रभावित

आगरा से लखनऊ जाने वाली लेन पर भोर पहर तीन बजे हादसे के बाद यातायात प्रभावित हो गया। एक लेने पर वाहनों की कतार लगनी शुरू हो गई। सूचना के बाद पहुंचे यूपीडा कर्मियों ने घायलों को अस्पताल भिजवाने के बाद क्षतिग्रस्त बस को किनारे कराया। हादसे के कारण दो घंटे तक आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आवागमन प्रभावित रहा। एक लेन से वाहनो को धीमी गति से निकाला गया, वाहनों को गुजारने के लिए यूपीडा के कर्मचारी एक्सप्रेस वे पर मौजूद रहे। एक घंटे बाद दूसरी लेन क्लीयर होने के बाद यातायात सुचारु कराया जा सका।

chat bot
आपका साथी