पाकिस्तान से मिली धमकी के बाद साक्षी महाराज को उन्नाव में ही लगने लगा डर

जिले में असुरक्षित महसूस कर रहे साक्षी महाराज- बोले उन्नाव में कभी भी हो सकता है हमला।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:31 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 06:30 AM (IST)
पाकिस्तान से मिली धमकी के बाद साक्षी महाराज को उन्नाव में ही लगने लगा डर
पाकिस्तान से मिली धमकी के बाद साक्षी महाराज को उन्नाव में ही लगने लगा डर

उन्नाव, जेएनएन। साक्षी महाराज पर विश्वास जता जिले की जनता ने उन्हें लगातार दूसरी बार सांसद बनाया था, लेकिन पाकिस्तान से आई एक धमकी भरी कॉल के बाद उन्हें अपने संसदीय क्षेत्र में ही डर लगने लगा है। साक्षी महाराज का कहना है कि उनकी सुरक्षा में कटौती होने से यहां कभी भी उन पर हमला हो सकता है, इसलिए वह दिल्ली में खुद को सुरक्षित महसूस करते हैं।

प्रदेश सरकार पर अपनी सुरक्षा को लेकर उपेक्षा बरतने का लगाया आरोप

साक्षी महाराज ने पत्रकारों से कहा कि आतंकी मो. गफ्फार की गिरफ्तारी के बाद भी उन्हें धमकी मिली थी। उन्होंने प्रदेश सरकार के अलावा केंद्र तक सभी को पत्र लिखा था, लेकिन सिर्फ अमित शाह का ही जवाब आया। उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की है, लेकिन एक आतंकी को एटीएस द्वारा पकड़े जाने के बाद भी उनकी सुरक्षा में कोताही बरतना समझ के परे है। बोले, 'मेरी सुरक्षा घटाने से जांच एजेंसियां भी अचंभित है। इस असुरक्षा के माहौल में काम कर पाना मुश्किल है। मैं दिल्ली चला जाऊंगा। जिलावासी दुआ करें कि मैं सुरक्षित रहूं।'

सोमवार को मिली थी धमकी

दो दिन पहले सोमवार को सांसद को पाकिस्तान से आई कॉल में जान से मारने व बम से उनका आवास उड़ाने की धमकी दी गई थी। सांसद ने एसपी, डीएम व प्रमुख सचिव गृह से इसकी शिकायत की थी। एसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। सीओ सिटी यादवेंद्र यादव ने उनके आवास का निरीक्षण भी किया। डीएम रवींद्र कुमार ने बताया था कि रिपोर्ट शासन को भेज दी गई है।

इनका ये है कहना

सांसद को धमकी मिलने के मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है। इंटरनेट कॉल होने के कारण संबंधित कंपनियों से डिटेल मांगी गई है। इसमें समय लगता है। सांसद की सुरक्षा में बढ़ोतरी करने को मैंने जिले से रिपोर्ट मांगी थी। इसे लेकर एसपी से जानकारी करुंगी।

-लक्ष्मी ङ्क्षसह, आइजी लखनऊ रेंज  

chat bot
आपका साथी