छह घंटे लापता रहे महोबा के एडीएम, आधी रात महोबकंठ के गेस्ट हाउस में मिली लोकेशन

महोबा जिला मुख्यालय में बैठक के बाद एडीएम ने जिला अस्पताल में डॉक्टर से दवा ली थी और फिर रहस्यम ढंग से लापता हो गए। पुलिस ने तलाश शुरू की तो खन्ना टोल प्लाजा तक उनकी गाड़ी गई और फिर वापस हो गई।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 10:48 AM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 10:48 AM (IST)
छह घंटे लापता रहे महोबा के एडीएम, आधी रात महोबकंठ के गेस्ट हाउस में मिली लोकेशन
एडीएम के लापता होने से प्रशासनिक अमले में खलबली मच गई।

महोबा, जेएनएन। कलेक्ट्रेट में बैठक समाप्त होने के बाद मंगलवार शाम एडीएम रामसुरेश वर्मा अचानक लापता हो गए तो प्रशासनिक अमले में खलबली मच गई। आवास में लोकेशन न मिलने पर डीएम ने उनकी तलाश शुरू कराई तो फोन स्विच ऑफ और उनकी गाड़ी खन्ना टोल प्लाजा तक जाने और फिर वापस होने की जानकारी पर अफसर भी चिंता में पड़ गए। हालांकि आधी रात तक तलाश करने के बाद वह महोबकंठ के एक गेस्ट हाउस में मिले।

महोबा जिला मुख्यालय में मंगलवार की सुबह प्रशासनिक बैठकों का क्रम शुरू हुआ। एक बैठक के बाद दूसरी बैठक शाम को साढ़े छह बजे तक चली। बैठक के बाद एडीएम रामसुरेश वर्मा निकले और सीधे जिला अस्पताल पहुंचे। यहां डॉ गुलशेर से दवा लेने के बाद वह अचानक लापता हो गए। उनके बैठक से निकलने के बाद डीएम ने संपर्क करने का प्रयास किया तो मोबाइल फोन स्विच ऑफ मिला। इसपर उन्होंने आवास पर पता कराया तो उनके नहीं पहुंचने की जानकारी हुई। एडीएम के अचानक लापता होने से प्रशासनिक अमले में खलबली मच गई।

सूचना के बाद एसपी अरुण कुमार श्रीवास्तव ने एडीएम की तलाश में पुलिस टीम लगाई। पुलिस ने जिले के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए तो सामने आया कि उनकी गाड़ी खन्ना टोल प्लाजा तक गई और फिर वहां से वापस हो गई। इसके बाद उनके मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की गई, जो महोबकंठ क्षेत्र में मिली है। लोकेशन के आधार पर संपर्क के प्रयास और तलाश शुरू की गई, काफी देर के बाद वह महोबकंठ के एक गेस्ट हाउस में मिले।

डीएम सत्येंद्र कुमार ने बताया कि एडीएम रामसुरेश वर्मा महोबकंड के एक गेस्ट हाउस में मिल गए है, वह सुरक्षित और स्वस्थ हैं। पूछताछ में पता चला है कि लगातार दो बैठकों के चलते वह डिप्रेशन में आ गए थे और डॉक्टर से दवा लेने के बाद मोबाइल स्विच ऑफ करके एक गेस्ट हाउस में आराम करने चले गए थे।

chat bot
आपका साथी