टेबल के नीचे से घूस ले रहा था एसीपी दफ्तर का कर्मी, Video Viral हुआ तो खुल गई कलई

गुरूवार को एक पुलिस कर्मी का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा था जिसमें उसे टेबल के नीचे से साफ-साफ देखा जा सकता है। वायरल वीडियो में कुर्सी पर बैठे पुलिसकर्मी की पहचान एसीपी गोविंद नगर के दफ्तर में तैनात जांच मुंशी शिवकांत त्रिपाठी के रूप में हुई।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 03:11 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:10 AM (IST)
टेबल के नीचे से घूस ले रहा था एसीपी दफ्तर का कर्मी, Video Viral हुआ तो खुल गई कलई
पुलिस कर्मी द्वारा रिश्वत लेने के आरोप को लेकर वायरल वीडियो में दिखाई देता पैसा। वीडियो ग्रैब

कानपुर, जेएनएन। कानपुर पुलिस के एक सिपाही इन दिनों फिर चर्चा है। इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिस कर्मी कुर्सी पर बैठकर टेबल के नीचे से नोटों की गड्डी लेते हुए दिखाई दे रहा है। हांलाकि दैनिक जागरण इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। मामले की जानकारी होते हुए पुलिस अधिकारी हरकत में आए जांच पड़ताल शुरू कर दी।

गुरूवार को एक पुलिस कर्मी का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा था, जिसमें उसे टेबल के नीचे से साफ-साफ देखा जा सकता है। वायरल वीडियो में कुर्सी पर बैठे पुलिसकर्मी की पहचान एसीपी गोविंद नगर के दफ्तर में तैनात जांच मुंशी शिवकांत त्रिपाठी के रूप में हुई। वीडियो में शिवकांत एक जमीन के मामले को 25 हजार रुपये टेबल के नीचे से लेते हुए कैद हुए हैं। पीडि़त ने ही टेबल के नीचे से 200 सौ रुपये की गड्डी देते हुए वीडियो बनाया।वीडियो के आधार पर पुलिसकर्मी की पहचान एसीपी गोविंद नगर के दफ्तर में तैनात जांच मुंशी शिवकांत त्रिपाठी के रूप में हुई थी। आरोप है कि आरोपित ने बर्रा थाना क्षेत्र में एक दुकान के कब्जे के विवाद का निपटारा कराने के नाम पर 20 हजार रुपये लिए थे। पीडि़त पक्ष ने दो सौ रुपये के नोट की गड्डी को टेबल के नीचे से देते हुए वीडियो बनाया था। वीडियो वायरल होने के बाद एसीपी गोविंद नगर ने छानबीन शुरू करके मुंशी के खिलाफ कार्रवाई के लिए रिपोर्ट डीसीपी साउथ को भेजी थी। डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने आरोपित मुंशी को तत्काल निलंबित कर दिया है। बताया जाता है कि आरोपित मुंशी लंबे समय से यहां तैनात था। एसीपी गोविंद नगर विकास कुमार पांडेय ने बताया कि वीडियो सर्दियों का है। जांच के आधार पर कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी