Acid Attack In UP: इटावा में सरेराह युवती पर मनचलों ने फेंका तेजाब, गंभीर हालत में कराया गया भर्ती

Acid Attack In UP एक ओर यूपी पुलिस महिलाओं की सुरक्षा को देखते हुए कई सुविधाएं दे रही है। साथ ही महिला के प्रति होने वाले अपराध को लेकर तरह-तरह के दावे भी कर रही है लेकिन इसके बावजूद बदमाश अपने मंसूबों को अंजाम दे रहे हैं।

Shaswat GuptaMon, 14 Jun 2021 04:45 PM (IST)
महिला पर तेजाब फेंकने से संबंधित प्रतीकात्मक फोटाे।

इटावा, जेएनएन। Acid Attack In UP जनपद में एक बार फिर मिशन शक्ति और वीमेन हेल्पलाइन जैसी सेवाओं को धता बताते हुए बदमाश अपने मंसूबों को अंजाम देने में सफल रहे। महिलाओं के प्रति बढ़ता अपराध और अत्याचार इस बात का परिचायक है कि प्रशासन व्यवस्था दिन-प्रतिदिन कितनी लचर होती जा रही है। जिले में कुछ ही दिन पहले एक किशोरी को बंधक बनाने का मामला सामने आया था, यह वाकया शांत नहीं हुआ कि सोमवार को सरेराह युवती पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आ गया। हालांकि इस घटना के बाद युवती बुरी तरह से झुलस गई। छटपटाती युवती को देख लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: इटावा में दिन-दहाड़े किशोरी को सड़क से ले गया युवक, हाथ-पैर बांधकर घर पर बनाया बंधक

इस तरह घटित हुई घटना: सोमवार को जिले के एक गांव की 30 वर्षीय युवती पक्की सराय पर खरीदारी कर रही थी। अचानक पीछे से किसी ने उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया, पीठ और पैर तक छींटे पड़ने के बाद उसके कपड़े कुछ जगह से जलने लगे। इसके बाद युवती बुरी तरह से चिल्लाने और छटपटाने लगी। लोगों से मदद की गुहार लगाती युवती को देख लोग आगे बढ़े। पास की दुकान से कपड़े खरीद लाेगों ने उसकी सहायता की। वहीं, तेजाब की कुछ बूंदे आसपास खड़ी महिलाओं पर भी पड़ीं।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताई यह बात: घटना के समय वहां मौजूद लोगों ने बताया कि युवती पर तेजाब फेंकने वाले दो या तीन लोग थे जो मौका पाकर भाग निकले। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि महिला के पीछे के हिस्से में शरीर में तेजाब गिरा है। उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया है। कौन लोग थे इसकी पहचान की जा रही है। घटना के पीछे क्या कारण हैं इसकी भी तफ्तीश की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.