Jalaun Acid Attack पर नाराज सपा कार्यकर्ताओं ने पर बोला हमला, बदमाशों की गिरफ्तारी की उठाई मांग

जनपद में चार दिन पहले एक दुकान पर बैठी युवती पर नकाबपोश बदमाशाें ने एसिड फेंक दिया था। चूंकि कुछ दिन बाद ही युवती की शादी होनी थी इसलिए घटना को एकतरफा प्यार के एंगल से निकालकर भी देखा जा रहा था।

Shaswat GuptaSat, 25 Sep 2021 05:40 PM (IST)
कालपी में एसिड कांड को लेकर ज्ञापन देने जाते सपा कार्यकर्ता।

जालौन, जेएनएन। कोंच में युवती पर हुए एसिड अटैक को चार दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है, इस घटना से नाराज सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम संबोधित कर ज्ञापन एसडीएम कार्यालय में दिया है। इसके अलावा सपा कार्यकर्ताओं ने कहा है कि जिले की पुलिस अपराधों को लगाम लगाने में पूरी तरह से नाकाम हो चुकी है।

यह था मामला: कोंच के मोहल्ला लाजपत नगर सब्जी मंडी में बीते 21 सितंबर को अपनी खिलौनों की दुकान पर बैठी 26 वर्षीय युवती के ऊपर दो अज्ञात हमलावरों द्वारा एसिड फेंककर उसे जान से मारने की कोशिश की गई थी। जिसको लेकर शनिवार को समाजवादी पार्टी के युवा नेता नीरज पाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी कार्यालय में दिया है। सपा कार्यकर्ताओं ने घटना को कायराना और शर्मनाक बताते हुए कहा कि घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। घटना के चार दिन बीत जाने के बाद भी आरोपित पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली सरकार बेटियों की सुरक्षा में विफल साबित हो रही है। लगातार बहन बेटियों पर अत्याचार बढ़ रहे हैं। कार्यकर्ताओं ने घटना के आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़कर कड़ी सजा दिए जाने की मांग की। 

उरई आजाद समता पार्टी ने भी दिया ज्ञापन: पार्टी के कार्यकर्ता शनिवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे और कोंच में हुए एसिड अटैक की घटना का विरोध किया। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपकर जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार करने और पीडि़त को न्याय दिलाने की मांग की है। साथ ही कहा है, कि अगर जल्द ही आरोपित गिरफ्तार नहीं हुए तो वह लोग सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.