बांदा : होटल पर धारदार हथियार से हमला करने वाले आरोपित डेढ़ माह बाद भी पुलिस पकड़ से दूर

होटल व्यवसायी की पत्नी हर्षिता गुप्ता ने थाने में तहरीर देकर बताया था कि उसके पति को एक हजार रुपये में खाना बनाने को कहकर राजू गुप्ता बन्योटा मुहल्ला निवासी व विजय उर्फ बिज्जू गुप्ता भूरागढ़ स्थित बाबू यादव के बोर में ले गए थे।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 03:38 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:40 PM (IST)
बांदा : होटल पर धारदार हथियार से हमला करने वाले आरोपित डेढ़ माह बाद भी पुलिस पकड़ से दूर
घायल होटल व्यवसायी को कानपुर रेफर किया गया था

बांदा, जेएनएन। होटल व्यवसायी पर फायर करने व धारदार हथियार पेट में घोंपने वाले आरोपित घटना के डेढ़ माह बाद भी फरार चल रहे हैं। हमलावर समझौता कर मुकदमा वापस लेने के लिए पीडि़त पक्ष पर दबाव बना रहे हैं। ऐसा न करने पर दोबारा जान से मारने की धमकी दे जा रही है। पुलिस हाथ में हाथ रखकर बैठी है।

शहर के मुहल्ला डिग्गी चौराहा निवासी युवक दिपेंद्र उर्फ कालीदीन रेलवे स्टेशन के बाहर अपना होटल का व्यवसाय करता है। 13 जून की रात मटौंध थाना क्षेत्र के भूरागढ़ गांव के पास बाबू यादव के बोर में उसे कुछ लोगों ने धारदार हथियार पेट में घोंपकर घायल कर दिया था। घायल होटल व्यवसायी को कानपुर रेफर किया गया था। वहां आपरेशन के बाद उसकी जान बची थी।

कानपुर से लौटने के बाद 30 जून को होटल व्यवसायी की पत्नी हर्षिता गुप्ता ने थाने में तहरीर देकर बताया था कि उसके पति को एक हजार रुपये में खाना बनाने को कहकर राजू गुप्ता बन्योटा मुहल्ला निवासी व विजय उर्फ बिज्जू गुप्ता भूरागढ़ स्थित बाबू यादव के बोर में ले गए थे। वहां रात में खाना बनाने के बाद पति ने उनसे रुपये मांगे तो हमलावरों ने तमंचे से फायर किया। बाद में धारदार परखी पेट में मारकर घायल कर दिया था। तहरीर के आधार पर पुलिस ने राजू, विजय, बाबू व हिमांशु निवासी मटौंध के विरुद्ध जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया था। पीडि़त व्यवसायी का आरोप है कि घटना के बाद से सभी आरोपित फरार चल रहे हैं।

मुकदमा दर्ज कराने के पांच-छह दिन बाद आरोपित उनके घर समझौता के लिए दबाव बनानेा के लिए आए थे। रुपये लेकर समझौता करने से मना करने पर वह धमकी दे रहे हैं। मामले की सूचना शहर कोतावली की पुलिस से की थी। आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर उसे जान का खतरा है। मटौंध थाना प्रभारी रामजी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी शीघ्र कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी