रनियां में मासूम से दुष्कर्म के आरोपित कानपुर के शातिर को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगी

कानपुर देहात के रनियां क्षेत्र में अपनी रिश्ते की पौत्री को हवस का शिकार बनाने वाले कानपुर निवासी आरोपित की शुक्रवार तड़के पुलिस से मुठभेड़ हो गई। आरोपित ने पुलिस पर गोली चलाई तो पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें आरोपित के पैर में गोली लगी।

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 02:21 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 05:24 PM (IST)
रनियां में मासूम से दुष्कर्म के आरोपित कानपुर के शातिर को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगी
मासूम से दुष्कर्म के आरोपित को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगी।

कानपुर, जेएनएन। कानपुर देहात के रनियां क्षेत्र में मासूम से दुष्कर्म करने के आरोपित की शनिवार तड़के पुलिस से मुठभेड़ हो गई। आरोपित के पुलिस पर फायर करने के बाद जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लगी। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने घायल आरोपित के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा भी दर्ज किया है।

रनियां क्षेत्र में गुरुवार रात 7 वर्षीय बच्ची से रिश्ते में लगने वाले बाबा मसवानपुर कानपुर निवासी गुड्डू ने खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया था। आरोपित की तलाश में दो टीमें लगी थीं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने शनिवार तड़के 5 बजे करीब रनियां कस्बे में दबिश दी तो यहां शरण लेने वाला आरोपित गुड्डू भागने लगा। पुलिस को करीब देखकर गुड्डू ने तमंचे से फायर कर दिया इससे चौकी इंचार्ज अनुराग पांडेय बाल बाल बचे। इसके बाद जवाबी फायरिंग में उसके बाएं पैर में गोली लगी और वह वहीं गिर गया। पुलिस उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंची जहां उसका इलाज शुरू किया गया। तमंचा व कारतूस पुलिस ने कब्जे में लिया। एसपी केशव कुमार ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में आरोपित को गोली लगी है। उसके ऊपर हत्या के प्रयास की धारा लगाई जाएगी। 

chat bot
आपका साथी