इटावा में मासूम के सामने महिला से दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

इटावा के जसवतंनगर थानांतर्गत गांव में बुधवार की रात महिला अपनी बेटी को खेतों की ओर गई थी जहां पहले से घात लगाए युवक ने उसे खींचकर दरिंदगी की मां की हालत देखकर बेटी ने घर जाकर जानकारी दी।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 01:07 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 01:07 PM (IST)
इटावा में मासूम के सामने महिला से दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार
स्वजन को खेत पर बेहोश पड़ी मिली दुष्कर्म पीड़िता।

इटावा, जेएनएन। जसवंतनगर थानांतर्गत एक गांव में दुष्कर्म का मामला प्रकाश में हैं, यहां युवक ने मासूम के सामने ही उसकी मां से दुष्कर्म किया। मासूम से मिली जानकारी पर जब स्वजन खेत पर पहुंचे तो महिला बेहोश पड़ी मिली। उसे अस्पताल में लेकर जाने के बाद पुलिस को सूचना दी। प्रकरण संज्ञान में आते ही एसपी ने दो टीमें गठित करके सुबह होने से पहले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

जसवंतनगर थाना क्षेत्र के गांव में 28 वर्षीय महिला बुधवार देर रात पांच वर्षीय पुत्री के साथ खेत पर गई थी। इस बीच पहले से खड़े एक युवक ने महिला को पकड़ लिया और खेत में खींचकर ले गया और दुष्कर्म किया। मां की हालत देखकर बच्ची भागकर घर पहुंची और घर वालों को घटना की जानकारी दी। स्वजन घटना स्थल पर पहुंचे तो महिला बेहोशी की हालत में खेत पर पड़ी मिली। पुलिस को सूचना दिए जाने पर एंबुलेंस गांव आई और महिला को अस्पताल भेजा गया।

एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि मामले में एएसपी नगर डा. रामयश सिंह व सीओ जसवंतनगर रमेश सिंह के नेतृत्व में दो टीमों का गठन किया गया था और देर रात ही आरोपित अनिल गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता के पति की तहरीर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

chat bot
आपका साथी