चित्रकूट में रफ्तार से जा रही कार पेड़ से टकराई, महिला की दर्दनाक मौत, अन्य हादसे में एक और की गई जान

मऊ कोतवाली अंतर्गत अहरी गांव के पास हुई। कपसेठी निवासी रामदुलारे निषाद का 25 वर्षीय पुत्र अजय निषाद मंगलवार की शाम करीब सात बजे बाइक से गांव के वीरेंद्र निषाद की बरात में मऊ के बालापुर जा रहा था। तभी हादसा हो गया और युवक की मौत हो गई।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 07:10 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 07:10 PM (IST)
चित्रकूट में रफ्तार से जा रही कार पेड़ से टकराई, महिला की दर्दनाक मौत, अन्य हादसे में एक और की गई जान
चित्रकूट में हुए हादसों से संबंधित प्रतीकात्मक फाेटो।

चित्रकूट, जेएनएन। जनपद में मंगलवार की रात अलग-अलग हादसे में महिला श्रद्धालु समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग  गंभीर रूप से घायल हो गए। एक घायल को प्रयागराज रेफर किया गया है। पहली घटना भरतकूप थाना क्षेत्र में अकबरपुर के पास हुई। बांदा जिला के पैलानी निवासी श्यामसुंदर तिवारी मंगलवार को पड़ोसी 30 वर्षीय राखी सिंह को कार में लेकर चित्रकूट घुमाने आए थे। साथ राखी का तीन साल का बच्चा रोमन सिंह भी था। 

चित्रकूट घूमने के बाद तीनों दोपहर बाद  कार से घर लौट रहे थे। भरतकूप थाना के अकबरपुर गांव से पास हाईवे पर सामने से आ रहे ट्रक को बचाने में कार अनियंत्रित होकर किनारे महुआ के पेड़ से भिड़ गई। कार चला रहे श्यामसुंदर समेत बगल की सीट में बैठी राखी सिंह व उसका पुत्र रोमन घायल हो गए। पुलिस ने तीनों को  जिला अस्पताल में भर्ती कराया। रात में राखी की इलाज के दौरान मौत  हो गई। भरतकूप थाना प्रभारी संजय उपाध्याय ने बताया कि कार काफी तेज गति से थी। पेड़ से कार जिस ओर टकराई उधर राखी बैठी थी। जिससे उससे अधिक चोट आई थी हालांकि किसी को बाहरी चोट अधिक नहीं थी। 

 दूसरी घटना मऊ कोतवाली अंतर्गत अहरी गांव के पास हुई। कपसेठी निवासी रामदुलारे निषाद का 25 वर्षीय पुत्र अजय निषाद मंगलवार की शाम करीब सात बजे बाइक से गांव के  वीरेंद्र निषाद की बरात में मऊ के बालापुर जा रहा था। उसके साथ गांव का दोस्त 26 वर्षीय होरीलाल पुत्र चुनकाई भी था। बताते हैं कि विरेंद्र की शादी अजय ने अपने साले  की बेटी के साथ  तय कराई थी। जैसे ही अजय व होरीलाल अहिरी गांव के पास पहुंचे तो  सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए जिला अस्पताल लाते समय अजय की मौत हो गई। जबकि होरीलाल को प्रयागराज रेफर कर दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी