उरई से झांसी मंदिर जा रही ट्रैक्टर टॉली पलटने से एक महिला श्रद्धालु की मौत, 17 जख्‍मी

नेशनल हाईवे पर गोविंदम के पास हुआ हादसा। दर्दनाक हादसे में एक के ऊपर एक गिरीं महिला श्रद्धालु। चार की हालत गंभीर। घायलों को मेडिकल कॉलेज किया गया रेफर। ट्रॉली के नीचे दबकर एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

By ShaswatgEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 02:08 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 02:08 PM (IST)
उरई से झांसी मंदिर जा रही ट्रैक्टर टॉली पलटने से एक महिला श्रद्धालु की मौत, 17 जख्‍मी
घायल महिला श्रद्धालु को उपचार के लिए जाता पुलिसकर्मी।

उरई, जेएनएन। रविवार को कालपी थाना क्षेत्र के ग्राम धमना से श्रद्धालु जवारा लेकर झांसी के एरच स्थित डिकोली माता मंदिर ट्रैक्टर ट्रॉली से जा रहे थे। उरई स्थित गोविन्दम होटल के पास सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक को देखकर ट्रॉली चालक ने चालक ने स्टेयरिंग घुमा दी। इसके बाद उसका संतुलन बिगड़ गया और ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। ट्रॉली में करीब 20 महिला श्रद्धालु सवार थीं। दर्दनाक हादसे में ट्रॉली के नीचे दबकर एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। साथ ही एक दूसरे के ऊपर गिरने के कारण अन्य महिलाएं बुरी तरह से घायल हो गईं। हादसे में कुल 17 लोगों के जख्मी होने की बात सामने आई है। जिनमें चार की हालत गंभीर बनी हुई है। उनको उपचार के लिए जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर किया गया है।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय उरई पहुंचाया। उपचार के दौरान कालपी के मोहल्ला रामगंज निवासी 35 वर्षीय फूलन देवी की मौत हो गई। शेष महिलाएंं सूरजमुखी, शोभा, रितु, गनेशी गंभीर रूप से घायल हैं। उनको प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी