Accident On Highway: फतेहपुर में स्कूटी से गिरी महिला को ट्रक ने कुचला, दो लोग गंभीर घायल

फतेहपुर की रहने वाली महिला सुजनीपुर गांव में अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद रिश्तेदारों के साथ स्कूटी से खागा लौट रही थी। सुजानीपुर गांव के मोड़ के पास हाईवे पर चढ़ते ही ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 11:39 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 11:39 AM (IST)
Accident On Highway: फतेहपुर में स्कूटी से गिरी महिला को ट्रक ने कुचला, दो लोग गंभीर घायल
फतेहपुर में हाईवे पर दर्दनाक हादसा। प्रतीकात्मक फोटो

फतेहपुर, जेएनएन। हाईवे पर सुजानीपुर मोड़ के पास दर्दनाक हादसे में महिला की जान चली गई और दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। रिश्तेदार के अंतिम संस्कार से लौट रहे स्कूटी सवार तीन लोगों को पीछे से आए ट्रक ने टक्कर मार दी। स्कूटी से हाईवे पर गिरी महिला को ट्रक ने कुचल दिया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया है।

फतेहपुर के मंडवा तालाब मोहल्ला निवासिनी 55 वर्षीय राजकुमारी पत्नी शिवचरन रविवार दोपहर रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए सुजानीपुर गांव गईं थी। देर रात वह कौशांबी निवासी रिश्तेदार 65 वर्षीय हरीलाल व 35 वर्षीय रमेश के साथ स्कूटी में बैठकर खागा लौट रही थी। सुजनीपुर मोड़ से हाईवे पर चढ़ते ही पीछे से आ रहे ट्रक ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। पिछली सीट पर बैठी महिला टक्कर लगते ही हाईवे पर गिर पड़ी और ट्रक कुचलते हुए निकल गया।

स्कूटी चला रहे रमेश और सवार हरीलाल गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने हादसे के बारे में कोतवाली पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया और घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। कोतवाली प्रभारी आरके सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लिया गया है, चालक फरार हो गया है। दिवंगत महिला के स्वजन से तहरीर लेकर जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी