बांगरमऊ-बिल्हौर मार्ग पर भूसी लदे कंटेनर में मवेशी भरे कंटेनर ने मारी टक्कर, कोई हताहत नहीं

विवार को बांगरमऊ-बिल्हौर मार्ग पर कल्याणी नदी पुल के निकट एक ढाबे पर भूसी लदे खड़े कंटेनर में मवेशी भरे कंटेनर के चालक ने टक्कर मार दी। बिहार से भूसी लादकर अलीगढ़ जा रहा था। वहीं दूसरे कंटेनर चालक से पुलिस पूछताछ कर रही है।

By ShaswatgEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 02:31 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 02:31 PM (IST)
बांगरमऊ-बिल्हौर मार्ग पर भूसी लदे कंटेनर में मवेशी भरे कंटेनर ने मारी टक्कर, कोई हताहत नहीं
क्षतिग्रस्त कंटेनर का अगला हिस्सा और मवेशी भरा कंटेनर।

उन्नाव, जेएनएन। बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक खड़े कंटेनर में दूसरे कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी। एक कंटेनर में मवेशी भरे हुए थे वहीं, दूसरे कंटेनर में भूसी लदी हुई थी। राहत की बात ये रही कि घटना में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ है। पुलिस ने कंटेनर कब्जे में ले लिए हैं।

रविवार को बांगरमऊ-बिल्हौर मार्ग पर कल्याणी नदी पुल के निकट एक ढाबे पर भूसी लदे खड़े कंटेनर में मवेशी भरे कंटेनर के चालक ने टक्कर मार दी। इसके बाद कंटेनर चालक अपना कंटेनर छोड़कर भाग गया। पुलिस कंटेनर कब्जे में लेकर चालक की तलाश कर रही है। वहीं, दूसरे कंटेनर चालक से पुलिस पूछताछ कर रही है। उसने अपना नाम नत्थू सिंह पुत्र विशुन सिंह निवासी रामपुर महेश थाना भगवानपुर हाट, जिला सीवान, बिहार बताया है। उनसे बताया कि वह बिहार से भूसी लादकर अलीगढ़ जा रहा था। नींद आने की वजह से वह ढाबे पर कंटेनर खड़ा करके सो रहा था। तभी हादसा हो गया। घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

chat bot
आपका साथी