Accident in Unnao : एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराकर तेज रफ्तार कार पलटी, मासूम की मौत, पांच की हालत गंभीर

हादसे की वजह से कुछ देर के लिए हाईवे पर जाम लग गया। बुधवार सुबह दस बजे के करीब बांगरमऊ कोतवाली अंतर्गत लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस- वे पर स्थित किलोमीटर संख्या-247 के पास अचानक फैजाबाद से नोएडा जा रही कार से चालक ने अचानक नियंत्रण खो दिया

By Akash DwivediEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 03:07 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 03:07 PM (IST)
Accident in Unnao : एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराकर तेज रफ्तार कार पलटी, मासूम की मौत, पांच की हालत गंभीर
बच्चे की मौत से स्वजन का बुरा हाल रहा

कानपुर, जेएनएन। उन्नाव में बुधवार सुबह नोएडा जा रही कार से अचानक ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा, जिससे कार तेजी स्पीड पर लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराकर खंती में जा गिरी। चीखपुकार सुनकर दौड़े ग्रामीणों ने सभी को किसी तरह कड़ी मशक्कत कर बाहर निकालने का प्रयास किया। पुलिस को हादसे की जानकारी दी। हादसे में मासूम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कार सवार सभी लोग फैजाबाद से नोएडा जा रहे थे।

हादसे की वजह से कुछ देर के लिए हाईवे पर जाम लग गया। बुधवार सुबह दस बजे के करीब बांगरमऊ कोतवाली अंतर्गत लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस- वे पर स्थित किलोमीटर संख्या-247 के पास अचानक फैजाबाद से नोएडा जा रही कार से चालक ने अचानक नियंत्रण खो दिया और कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर खंती में पलट गई। सड़क हादसे में कार सवारों में सौरभ पुत्र ओमप्रकाश तिवारी निवासी पलिया लोहानी थाना इनायतनगर अयोध्या जिला फैजाबाद, उसकी पत्नी शालिनी, तीन वर्षीय बेटा पुश, चार माह का बेटा कृष्ण, सौरभ की बहन सौम्या, चालक अजय प्रजापति पुत्र विजय कुमार निवासी खुर्रम नगर अयोध्या जिला फैजाबाद घायल हो गए। घटना की सूचना पर यूपीडा कर्मियों के अलावा पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डाक्टर ने चार माह के कृष्ण को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर हालत देख सौम्या व शालिनी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, बाकी लोगों को मामूली चोटें होने पर सीएचसी में ही उपचार किया गया। बच्चे की मौत से स्वजन का बुरा हाल रहा। सौरभ ने बताया कि वह लोग नोएडा जा रहे थे, तभी रास्ते में हादसा हो गया। 

chat bot
आपका साथी