उन्नाव: डीसीएम ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, महिला की मौत, पति गंभीर, अन्य हादसों में छह घायल

जिले में बुधवार को अलग-अलग हादसों में एक महिला की मौत हो गई जबकि छह लोग घायल हो गए। लखनऊ-कानपुर राजमार्ग पर बाइक सवार दंपती को डीसीएम ने टक्कर मार दी। इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 09:30 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 09:30 PM (IST)
उन्नाव: डीसीएम ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, महिला की मौत, पति गंभीर, अन्य हादसों में छह घायल
जिले में बुधवार को अलग-अलग जगह कई हादसे हुए। सांकेतिक फोटो।

 उन्नाव, जेएनएन। लखनऊ-कानपुर राजमार्ग पर नहर पुलिया के निकट बाइक सवार दंपती को तेज रफ्तार डीसीएम ने टक्कर मार दी। इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, पति गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं टोल बैरियर, कुशहरी मंदिर मार्ग व संडीला रोड पर हुए हादसों में पांच लोग घायल हो गये। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

सोहरामऊ थाना क्षेत्र के गांव भटपुरा निवासी मनीराम पत्नी राम जानकी (45) और नौ वर्षीय नातिन रेशमा के साथ ससुराल कांथा गया था। जहां से वापस घर जा रहा था। नवाबगंज नहर पुलिया के पास उसने गाड़ी मोड़ी तभी कानपुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार डीसीएम ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इससे की रामजानकी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मनीराम और रोशनी गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनो को पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

वहीं सोहरामऊ थाना क्षेत्र कुशहरी गांव के सामने राजमार्ग पार कर रहे इसी गांव निवासी 80 वर्षीय रामलाल को बाईक सवार ने टक्कर मार दी। जिसमें रामलाल और बाइक सवार नदीम व उसकी 45 वर्षीय मां परवीन गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर एनएचएआइ की एंबुलेंस ने दोनों को सीएसी में भर्ती कराया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इसी तरह जलिमखेड़ा निवासी रामबरन बाइक से लखनऊ जा रहे थे। टोल प्लाजा के पास  अचानक बाइक अनियंत्रित होकर दूसरी बाइक से भिड़ गयी। इससे रामबरन गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायल की पत्नी गुड्डी ने बताया की रामबरन पेंटिंग का काम करता है। एक अन्य घटना आसीवन थाना क्षेत्र में उन्नाव संडीला मार्ग पर रसूलाबाद के पास हुई। इसमें मियागंज निवासी रेनू पत्नी दिनेश भाई कपिल निवासी सिकंदरपुर सरोसी के साथ मायके से ससुराल मियागंज जा रही थी। रसूलाबाद के पास पहुंची थी कि अचानक अनियंत्रित होकर बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गयी। राहगीरों ने उसे एंबुलेंस से मियागंज सीएचसी पहुंचाया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। 

chat bot
आपका साथी