उन्नाव में आवारा मवेशी से टकराई चाचा-भतीजे की बाइक, एक की गई जान दूसरा गंभीर

अजगैन कोतवाली अंतर्गत रिलायंस पेट्रोल पंप कर्मी था दिवंगत। सूचना पर पहुंचे दिवंगत के स्वजन ने शव रख पंप पर किया हंगामा। पंप संचालक ने 75 हजार रुपये की तत्काल आर्थिक मदद दी। रिलायंस की ओर से भी मदद दिलाने का आश्वासन।

By ShaswatgEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 11:06 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 11:06 AM (IST)
उन्नाव में आवारा मवेशी से टकराई चाचा-भतीजे की बाइक, एक की गई जान दूसरा गंभीर
रिलायंस पेट्रोल पंप पर मामले की पूछताछ करते हुए पुलिसकर्मी।

उन्नाव, जेएनएन। अजगैन कोतवाली क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप पर काम करने वाले संतोष पुत्र सदाशिव निवासी रगुनाथपुर थाना पुरवा और उसका भतीजा अजय गुरुवार रात बाइक से घर वापस जा रहे थे। तभी अजगैन के पास अचानक उनकी बाइक एक मवेशी से टकरा गई। इसमें गंभीर रूप से घायल संतोष की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों की मदद से अजय को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। उसको डॉक्टरों ने भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया है।

उधर, दिवंगत के स्वजन शुक्रवार सुबह पेट्रोल पंप पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे। हंगामा होते देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंप के सुपरवाइजर व दिवंगत के स्वजन में बात कराई। इसके बाद पंप संचालक ने 75 हजार रुपये की तत्काल आर्थिक मदद दी। साथ ही रिलायंस की ओर से भी मदद दिलाने का आश्वासन दिया। इसके बाद स्वजन शांत हुए और इसी के साथ पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

chat bot
आपका साथी