Accident In Mahoba: डीएम आवास के सामने डंपर से कुचलकर मासूम की मौत, आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम

Accident In Mahoba जिलाधिकारी आवास के सामने चार साल के मासूम जग्गू की डंपर से कुचल कर मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों उसी स्थान पर जाम लगाने का प्रयास किया। पिता विनोद निवासी सुभाष नगर व अन्य गुस्साए लोगों ने जाम लगाने की कोशिश की।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 01:49 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 05:39 PM (IST)
Accident In Mahoba: डीएम आवास के सामने डंपर से कुचलकर मासूम की मौत, आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम
महोबा में जिलाधिकारी आवास के बाहर जमा भीड़।

महोबा, जेएनएन। Accident In Mahoba गुरुवार दोपहर जिलाधिकारी आवास के सामने चार साल के मासूम जग्गू की डंपर से कुचल कर मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों उसी स्थान पर जाम लगाने का प्रयास किया। पिता विनोद निवासी सुभाष नगर, व अन्य गुस्साए लोगों ने जाम लगाने की कोशिश की, इसके बाद सूचना पर पुलिस पहुंची। किसी तरह लोगों को शांत कराने के बाद पुलिस ने डंपर को कब्जे में लिया। साथ ही चालक को पुलिस कोतवाली ले गई है।

शहर के सुभाष नगर निवासी विनोद अहिरवार बाइक रिपेयरिंग का काम करता है। गुरुवार को वह अपने चार साल के पुत्र वेद प्रकाश उर्फ ज्गगू के बाल कटवाने के लिए आया था। डीएम आवास के सामने अचानक मासूम पिता का हाथ छुड़ा कर सड़क की दूसरी छोर भागने लगा कि तभी डंपर की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना होती देख आसपास मौजूद लोग व डीएम आवास के सामने तैनात पुलिस ने डंपर को घेर  लिया। चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया और सूचना कोतवाली को दी। कुछ ही देर में सुभाषनगर के और आसपास के दुकानदार सड़क पर जमा हो गए और ओवरलोड वाहनों के संचालन को लेकर नाराजगी जताने लगे। बाद में पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिया और शव को वहां से हटवा कर लोगों को शांत कराया। जाम करीब आधे घंटे तक रहा। इस दौरान दोनों तरफ के वाहन फंसे रहे।

chat bot
आपका साथी